राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज 8 अगस्त को करेंगे शादी, सिर्फ परिवार के लोग होंगे शामिल

1 min


राणा दग्गुबती-मिहिका बजाज

राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबूू ने कन्फर्म की शादी की डेट

बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज ने मई की शुरुआत में ही सगाई की थी। सगाई के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की फोटोज शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया था। वहीं, अब खबर है कि राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की शादी की डेट भी फाइनल हो गई है। राणा के पिता सुरेश बाबू ने दोनो की शादी की तारीख को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने खुद बताया कि राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की शादी 8 अगस्त को होगी।

शादी में सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे

राणा के पिता, प्रोडेयूसर सुरेश बाबू ने बताया, कि शादी में सिर्फ दोनों के परिवार वाले ही शामिल होंगे। इसके साथ ही वो शादी में कोरोना वायरस महामारी के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का भी सख्ती से पालन करेंगे और पूरा ध्यान रखेंगे। गौरतलब है कि पिछले महीने राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज ने ऑफिशियली सगाई कर ली थी। दोनों की सगाई हैदराबाद में दग्गुबाती के दादा (दग्गुबााती रमानाउडु) के रमानाउडु स्टूडियो में हुई थी।

राणा दग्गुबाती की गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज की बात की जाए, वो मुंबई में अपने दोस्तों के साथ रहती हैं। उनका जन्म और लालन-पालन हैदराबाद में हुआ था। मिहिका एक बिजनेस वुमेन हैं। मिहिका ड्यू ड्रॉप डिज़ाइन की फाउंडर हैं, जो इंटीरियर डिजाइनिंग और इवेंट मैनेजमेंट फर्म है। उन्होंने चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। मिहिका की बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अच्छी-खासी दोस्ती है। वो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के फंक्शन में भी शामिल हुईं थीं।

इसके अलावा आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज के बीच काफी समानताएं हैं। दोनों की बहुत सी चीजें एक दूसरे से मिलती जुलती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान राणा दग्गुबाती ने खुद बताया था कि उन्होंने मिहिका को कैसे प्रपोज किया था। राणा ने कहा, जब उन्होंने मिहिका को कॉल किया तब वो जानती थी कि क्या होने वाला है। उसके बाद हम मिले और मैंने एकसाथ बहुत सारी चीजें कह डाली थीं।

ये भी पढ़ेंबैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, अकाउंट में ट्रांसफर कर रहे पैसे


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये