Hathi Mere Sathi में अपने बड़े ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में राणा दग्गुबाती ने किया खुलासा

1 min


Hathi mere sathi

Hathi Mere sathi को 2020 की सबसे बड़ी एडवेंचर ड्रामा मानते हैं राणा दग्गुबाती

2020 के सबसे बड़े एडवेंचर ड्रामा के तौर पर मानी जा रही फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’(Hathi Mere sathi) में राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। एरोस इंटरनेशनल प्रोडक्शन, राणा को विष्णु विशाल के साथ तमिल में ‘कादन’ और तेलुगु में ‘अरन्या’ के लीड एक्टर के तौर पर प्रस्तुत करेगा। वहीं हिंदी फिल्म ‘हाथी मेरे साथी ’में पुलकित सम्राट के साथ श्रिया पिलगाँवकर और ज़ोया हुसैन भी दिलचस्प भूमिकाओं में नज़र आएंगे।




लुक को लेकर चर्चा में हैं राणा दग्गुबाती

इस बीच राणा दग्गुबाती का लुक ख़बरों में बना हुआ है, इससे पहले उन्हें इस तरह के अवतार में कभी नहीं देखा गया है। जब से मेकर्स ने Hathi Mere sathi से उनका पहला लुक रिलीज़ किया है, फैंस को इसके बारे में  जानने की उत्सुकता बढ़ गयी है। 35 वर्षीय अभिनेता को बनदेव नामक एक जंगल मैन की भूमिका में दिखाया जाएगा।

फिल्म में अपने लुक के लिए राणा ने एक सख्त डाइट का पालन किया और 30 किलो से भी ज्यादा वज़न कम करने की ट्रेनिंग ली। फिल्म में वह लम्बी दाढ़ी और ग्रे रंग के बालों में दिखे हैं और पूरी फिल्म में कंधे झुके हुए होंगे।  दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने दग्गुबाती के किरदार को अलग दिखाने की कोशिश की है और फिल्म शुरू होने के पहले दिन तक उनका लुक रिवील नहीं किया गया था।

दुबला होने के लिए की है कड़ी मेहनत

बड़े पैमाने पर फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में हमें जानकारी देते हुए राणा ने खुलासा किया,

“प्रभु सर चाहते थे कि सब कुछ रियल और ऑर्गैनिक हो। मेरे लिए वजन कम करना बहुत ही मुश्किल था क्योंकि मैं हमेशा से ही बड़े फिज़िक वाला रहा हूं। मुझे बनदेव के इस किरदार में दुबला दिखने के लिए व्यापक फिज़िकल ट्रेनिंग लेनी पड़ी। यह मेरे लिए अद्भुत और सीखने वाला अनुभव रहा है।”

2 अप्रैल को होने जा रही है रिलीज़

हाथी मेरे साथी, तमिल में कदान और तेलुगु में अरण्या इन तीनों को ही एरोस इंटरनेशल प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म 2 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़  हो रही है। हाथी मेरे साथी(Hathi Mere sathi) की कहानी असम के काज़ीरंगा में हाथी गलियारों को घेरने वाले मनुष्यों की दुर्भाग्यपूर्ण कहानी से प्रेरित हैं। राणा दग्गुपति द्वारा निभाया गया किरदार एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बयां करता है जिसने अपने जीवन का अधिकांश समय जंगल में व्यतीत किया हैं और जिसने जानवरों को बचाने का एकमात्र लक्ष्य बनाया है।  लेकिन इन सबके लिए उसे काफी संघर्ष करना पड़ता है।

और पढ़ेंः दबंग 3 के विलेन किच्चा सुदीप के बारें में जानिए बेहद Interesting Facts


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये