क्या Ranbir Kapoor और Aliya Bhatt न्यू ईयर पर करने वाले है सगाई?

1 min


Ranbir Kapoor and Aliya Bhatt
Source: Instagram

बॉलीवुड के लवबर्ड रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Aliya Bhatt) ने अपने नए साल 2021 को जयपुर में मनाने के लिए पहुंच चुके है.

New Year Jan 2021 in Ranthambore

दोनों को रणबीर की मां नीतू कपूर के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ उनकी तस्वीरें मंगलवार को इंटरनेट पर वायरल हो गईं. वहीं कहा गया कि महेश भट्ट, रिद्धिमा कपूर, अयान मुखर्जी और अदार जैन भी रणबीर और आलिया के साथ रणथंभौर में हैं.

 

ऐसे में यह अफवाह सामने आ रही है कि रणबीर(Ranbir Kapoor) और आलिया(Aliya Bhatt) की सगाई न्यू ईयर पर होने वाली है इसलिए मशहूर हस्तियां वहां इकट्ठा हुई हैं.

इस रयूमर पर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के चाचा रणधीर कपूर ने अटकलों पर विराम लगा दिया है और पुष्टि की है कि रणबीर और आलिया की सगाई नहीं हो रही है.

रणधीर कपूर ने एक निजी अखबार से बातचीत में बताया कि “यह सच नहीं है. अगर रणबीर और आलिया की आज सगाई होती तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होते. रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियों में और नए लाने के लिए वहाँ गए हैं. उनकी सगाई की खबर गलत है.”

आपको बता दें कि रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) ने हाल ही में आलिया भट्ट(Aliya Bhatt) को उनकी गर्लफ्रांड बताया हैं और वे एक साथ Covid19 में लॉकडाउन के दौरान एक साथ टाइम स्पेड कर चुके हैं.

आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी के बारे में, उन्होंने कहा कि “अगर यह महामारी नहीं हुई होती तो अबतक हमारी शादी हो चुकी होती.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये