रिलेशनशिप काउंसलर के रोल में नज़र आ सकते है Ranbir Kapoor

1 min


लव रंजन (luv ranjan) बॉलीवुड में अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। उनकी पिछली निर्देशित फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के दिमाग पर भी कब्ज़ा कर लिया था। ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी बैक टू बैक सुपर हिट देने के बाद, फिल्म निर्माता वर्तमान में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) अभिनीत अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी को पूरा करने में व्यस्त हैं।

प्रोडक्शन टीम ने फिल्म की कास्ट और अभिस्तोरी के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा है, लेकिन ख़बरों के अनुसार इसके बारे में एक खबर सामने आई है,  मीडिया रिपोर्ट से पता चलता है कि रणबीर फिल्म में एक रिलेशनशिप काउंसलर की भूमिका निभा रहे हैं जो पुरानी दिल्ली में एक ब्रेकअप विशेषज्ञ है। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने यह भी बताया कि श्रद्धा एक वेट्रेस की भूमिका निभाती नजर आएंगी। हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

कहानी के बारे में अधिक बताते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है कि रणबीर के चरित्र को स्पेन की यात्रा के दौरान श्रद्धा के चरित्र से प्यार हो जाता है। वह वापस आता है, और उसे बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया द्वारा निभाए गए अपने विलक्षण माता-पिता से मिलाता है। हालांकि, श्रद्धा इससे नहीं बच पातीं और उनसे ब्रेकअप के लिए कहती हैं। कैसे एक ब्रेकअप एक्सपर्ट रणबीर उसे अपने माता-पिता के प्यार में पड़ने की कोशिश करता है, कहानी का दूसरा भाग है।

यह बिना टाइटल वाली रोमांटिक कॉमेडी रणबीर और श्रद्धा की एक साथ पहली फिल्म होगी। दर्शक इस नई जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं। लव रंजन के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए एक शानदार एंटरटेनर से कम की उम्मीद नहीं की जा सकती है। रिलीज की तारीख और फिल्म के टाइटल की घोषणा प्रोडक्शन खत्म होने के बाद होने की उम्मीद है।

SHARE

Chhavi Sharma