धमाकेदार होगा IPL 2018 का फिनाले, सलमान-रणबीर, कैटरीना समेत परफॉर्म करेंगे कई सुपरस्टार्स

1 min


सलमान खान, कैटरीना कैफ़ और रणबीर कपूर के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। जल्द ही आप अपने फेवरेट स्टार्स को एक स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखने वाले हैं। लेकिन किसी फिल्म में नहीं बल्कि IPL 2018 के फिनाले में।

जी हां, खबरों के मुताबिक, इस बार IPL के फिनाले में सलमान खान, कैटरीना कैफ़ और रणबीर कपूर के अलावा करीना कपूर खान, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़ और कार्तिक आर्यन भी परफॉर्म करेंगे। लेकिन तीनों ही स्टार्स अपने सांग्स पर अपनी सोलो परफॉर्मेंस देंगे।

‘रेस 3’ के गाने ‘हीरिये’ पर थिरकेंगे सलमान

इन स्टार्स के परफॉर्म करने पर IPL की तरफ से कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है लेकिन खबरों है कि सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ अपनी आने वाली मूवी ‘रेस 3’ के गाने ‘हीरिये’ पर डांस करेंगे।

कैटरीना कैफ ‘टाइगर ज़िंदा है’ के गाने पर सोलो परफॉर्म करेंगी। कार्तिक आर्यन अपनी सुपरहिट मूवी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी ‘ के पॉपुलर गानों ‘दिल चोरी साडा हो गया और बॉम डिगी डिगी’ पर परफॉर्म करेंगे।

वहीं, रणबीर कपूर IPL 2018 के फिनाले पर दो घंटे की प्रस्तावना (प्रील्यूड) ‘क्रिकेट फाइनल – पार्टी तो बनती है’ प्रस्तुत करेंगे। जो स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होगा। इस IPL फिनाले कार्यक्रम का सीधा प्रसारण 27 मई को स्टार इंडिया नेटवर्क पर होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh