Ranbir Kapoor ने पहली बार Alia Bhatt को लेकर कही यह खास बात

1 min


Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Source: The State

वैसे तो हर किसी को यह पता ही था कि एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) एक दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन दोनों ने कभी इस बात को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया था. लेकिन अब यह बात सामने आ चुकी है कि आलिया, रणबीर की गर्लफ्रांड है.

साल 2019 से ही दोनों की शादी को लेकर चर्चा हो रही थी. लेकिन अब लगता है कि दोनों जल्ट ही गठबंधन में बंध सकते है.

दरअसल राजीब मसंद एक साथ हुए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के बारे में बात की. इसके साथ ही उन्हेंने शादी का भी प्लान बताया. लॉकडाउन के समय दोनों ने साथ में वक्त बिताया था.

रणबीर(Ranbir Kapoor) ने बताया कि जब वह पूरा दिन फिल्में और शोज देखते समय काट देते थे तो वहीं आलिया कुछ नया सीखती रहती थी. रणबीर ने कहा “’आलिया ने गिटार सीखने से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक की क्लास ली थी, लेकिन उन्होंने कोई क्लास नहीं ली.”

इसके अलावा रणबीर ने आलिया से शादी को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि “अगर हमारी जिंदगी में ये महामारी नहीं आई होती तो अब तक शादी हो चुकी होती. जिंदगी के इस लक्ष्य पर मैं जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं. आलिया अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना चाहती हैं.”

आपको बता दें कि आलिया(Alia Bhatt) और रणबीर एक साथ फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में नजर आने वाले हैं. फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पाई और डेट को आगे बढ़ा दिया गया.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये