क्यों वापस लौटने पर दोबारा फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगे ऋषि कपूर ?

1 min


ranbir_kapoor_alia_bhatt

अभिनेता ऋषि कपूर काफी समय से बीमार है और अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। उनकी पत्नी नीतू सिंह भी उनके साथ अमेरिका में ही हैं। ऋषि कपूर की तबीयत में सुधार की भी खबरें आ रही हैं। इस बारे में उनके बेटे रणबीर कपूर ने पिछले दिनों खुद जानकारी दी है। फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में रणबीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर इलाज के दौरान अमेरिका में रहते हुए सबसे ज्यादा किस चीज को याद करते हैं? वहां फिल्मों से दूर रहकर कैसा महसूस कर रहे हैं?

बता दें कि रणबीर कपूर को इस बार फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। हाल ही में जी सिने अवॉर्ड शो में भी रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान रणबीर ने अपनी स्पीच में कहा, “ये अवॉर्ड मैं अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं। वो इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं। जब भी मैं उनसे बातें करता हूं, वो सिर्फ फिल्मों की बातें करते हैं। वो मुझसे पूछते हैं कि वो फिल्म कैसी है? उसकी परफॉर्मेंस कैसी है। तुम इस सीन में क्या कर रहे हो।”

रणबीर कपूर ने बताया, ऋषि कपूर को इस बात की असुरक्षा भी लगती है कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या इंडस्ट्री में काम मिलेगा? क्या मुझे कोई फिल्म ऑफर करेगा? क्या वो कभी दोबारा फिल्म करने के काबिल होंगे? रणबीर कपूर की ये स्पीच सुनकर इवेंट में बैठे लोगों के साथ मंच पर मौजूद आलिया भट्ट की भी आंखों में आंसू आ गए। आलिया आंसू पोंछते नजर भी आईं। रणबीर कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऋषि कपूर से उनकी तबियत का हाल पूछने के लिए कुछ दिनों पहले उनके भाई रणधीर कपूर बेटी करिश्मा कपूर के साथ गए थे। नीतू कपूर न्यूयॉर्क में ही ऋषि कपूर के साथ पहले दिन से ही मौजूद हैं। ऋषि कपूर के फैंस और इंडस्ट्री दोनों को ही उनके जल्द ठीक होकर लौटने का इंतजार है। इलाज के लिए अमेरिका निकलने से पहले तक वो फिल्मों में सक्रिय थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये