कोरोनावायरस पर रणदीप हु़ड्डा की हरियाणा के काका, ताऊ, दादा तै अपील, बोले- ‘सारे घरां रओ, कुछ दिन तास और हुक्का करो बंद’

1 min


Randeep Hooda on Coronavirus

कोरोनावायरस पर रणदीप हुड्डा की सबसे मज़ेदार अपील, बताया –  ‘हरियाणा पुलिस वाला न स्प्रे मारकै लठ राख राखे हैं’…

कोरोनावायरस पर इस वक्त हर एक सेलेब अपने अपने तरीके से लोगों को जागरूक करने का काम कर रहा है। लेकिन अब तक की सबसे मज़ेदार अपील की है। कोरोनावायरस पर रणदीप हु़ड्डा ने। इस अपील में ना तो कोई मज़ाक है और ना ही कोई ऐसी फनी सिचुएशन क्रिएट की गई है। लेकिन फिर भी ये सबसे मज़ेदार इसलिए है क्योंकि ये हरियाणवी में की गई है। 

यूं तो हरियाणा की हरियाणवी बोली थोड़ी अक्खड़ समझी जाती है लेकिन इसमें बोली गई हर बात लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती भी है और दिल तक जाती भी है। तभी शायद रणदीप हुड्डा ने ये बोली चुनी अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए

रणदीप हुड्डा ने कहा, रै गाम आलों….

रणदीप हुड्डा हरियाणा से हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके हैं। लेकिन मुंबई में रहते हुए वो हरियाणा को बहुत याद करते हैं। इसीलिए जब उन्हे हरियाणावासियों की चिंता सताई तो उसी बोली में उन्हे समझा भी दिया। कोरोनावायरस पर रणदीप हु़ड्डा ने हरियाणवी में एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है। क्या कहा है उन्होने पहले आप वो सुनिए।

तो सुना आपने वहीं रणदीप हुड्डा ने इस पर हरियाणवी में ही मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होने लिखा – 

रै गाम आलों, सीधी अर सरल बात या सै अक घरां रओ।21 दिन हुक्के, ताश, लफंट गिरी छोड़ कै गीत, रागनी, सांघ, कहानि, चुटकले एक दूसरे नै बताओ।म्हारी लीपी कोन्या तै म्हारी सारी सभ्यता – संस्कृति बात्तां मै ए सै। करल्यो बात मौक़ा पडया है। घरां रहण के जी से लयो अर इस महामारी तै बचो  

कार्तिक, वरूण भी कर चुके हैं इसी तरह की मज़ेदार अपील

कोरोनावायरस पर रणदीप हु़ड्डा ही अकेले ऐसे सेलेब्रिटी नहीं बल्कि इससे पहले कार्तिक आर्यन, वरूण धवन भी अपने अपने स्टाइल में लोगों से अपील कर चुके हैं। और उन्होने भी कोरोनावायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम किया है। कार्तिक जहां अपने फेमस प्यार के पंचनामा स्टाइल में लोगों को मैसेज देते नज़र आ चुके हैं तो वरूण ने हाल ही में एक शानदार रैप ने लोगों को संदेश दिया है।

बॉलीवुड से अब हॉलीवुड तक पहुंच चुके हैं रणदीप हुड्डा

इस वक्त रणदीप हुड्डा एक हरियाणवी प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं। अपनी मेहनत के बल पर उन्होने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है। रणदीप हुड्डा क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म एक्सट्रैक्शन में नजर आने वाले हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में क्रिस लीड रोल में होंगे। इनका पहला लुक भी रिवील हो चुका है जिसमें रणदीप मस्कुलर बॉडी, लंबे बंधे हुए बाल, चहरे पर एग्रेशन और हाथ में बंदूक लिए नज़र आ रहे हैं।

और पढ़ेंः सलमान खान की राधे में दो नहीं बल्कि तीन विलेन उनसे भिड़ते नज़र आएंगे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये