अक्षय कुमार को नाराज़ कर सकता है रणदीप हुड्डा का बयान, केसरी को लेकर कह दी ऐसी बात!

1 min


Randeep Hooda Ka Bayaan

केसरी के चलते ठंडे बसते में चली गई थी रणदीप हुड्डा की सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही फिल्म 

रणदीप हुड्डा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में अपनी पैठ बना चुके रणदीप अब हॉलीवुड की राह भी पकड़ चुके हैं। लेकिन हाल ही में रणदीप हुड्डा ने जो कहा है वो खिलाड़ी अक्षय कुमार को थोड़ा नाराज़ कर सकता है। रणदीप हुड्डा का बयान अक्की की फिल्म केसरी को लेकर आया है। 

सारागढ़ी की सच्ची लड़ाई पर आधारित थी अक्षय की केसरी

अक्षय कुमार की साल 2019 में एक फिल्म आई केसरी। जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया। फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित थी जिसे अनुराग सिंह ने निर्देशित किया था। फिल्म 21 सिख सैनिकों और 10 हज़ार पश्तून आक्रमणकारियों के बीच हुई जंग पर आधारित थी जिसमें अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह के रोल में नज़र आए थे। फिल्म का सब्जेक्ट, कहानी, गाने, डायरेक्शन और एक्टिंग सभी कुछ बेहतरीन था। लेकिन अब इसी फिल्म पर रणदीप हुड्डा का बयान लोगों को ध्यान खींच रहा है। 

क्या कहा रणदीप हुड्डा ने

रणदीप हुड्डा ने केसरी को लेकर कुछ कहा है और जो कहा है यकीन मानिए वो अक्षय कुमार को पसंद नहीं आएगा। रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि केसरी ने उन्हे बहुत ज्यादा एक्साइटिड नहीं किया था। बस इस बयान के सामने आते ही अब नया किस्सा शुरू हो गया है। ज़ाहिर है ये बात अक्षय कुमार सुनेंगे तो उन्हे पसंद नहीं आएगी। 

रणदीप हुड्डा भी उसी वक्त सारागढ़ी की लड़ाई पर कर रहे थे फिल्म

आपको बता दें कि जिस वक्त केसरी का निर्माण हो रहा था उसी वक्त रणदीप हुड्डा भी सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित एक फिल्म कर रहे थे लेकिन केसरी के चलते वो ठंडे बस्ते में चली गई। नतीजा रणदीप हुड्डा की फिल्म बंद हो गई। इस पर भी रणदीप हुड्डा का बयान सामने आया है। उन्होने कहा –

‘मुझे इस बात का दुख है कि दर्शकों को बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित एक अच्छी और सच्ची फिल्म देखने को नहीं मिल पायी। हालांकि समय के साथ आप ऐसी चीजों से आगे बढ़ना सीख जाते हैं। इस फिल्म शूटिंग के दौरान मैंने सिख धर्म के बारे में बहुत सारी चीजें सीखीं और आज मैं पहले से एक अच्छा इंसान हूं।’

अजय देवगन की फिल्म भी हुई थी बंद

सिर्फ रणदीप हुड्डा की फिल्म ही नहीं बल्कि इसी दौरान अजय देवगन ने भी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर एक प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट किया था लेकिन केसरी के चलते वो भी बंद हो गया। और अंततः इस विषय पर अक्षय कुमार की केसरी ही इकलौती फिल्म थी जो रिलीज़ हुई। फिल्म बेहद ही गंभीर मुद्दे पर थी जिसने लोगों के दिलों को छुआ। दर्शकों को ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स को भी फिल्म काफी पसंद आई थी। जिसमें अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था।

और पढ़ेंः रणदीप हुड्डा ने छोटे से रोल से की थी बॉलीवुड में एंट्री, अब कर रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये