जल्द शुरु होगी रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘रैट इन द हाईवे’ की शूटिंग

1 min


randeep_hooda

बॉलीवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी हैं। वहीं, अब उन्होंने संजय लीला भंसाली की थ्रिलर फिल्म भी साइन की है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। रणदीप को फिल्म में ‘मुक्काबाज़’ ऐक्ट्रएस जोया हुसैन के साथ साइन किया गया है।

इसके अलावा, रणदीप ने कथित तौर पर एक और थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए सहमति व्यक्त की है, जिसे अस्थायी रूप से ‘रैट इन द हाईवे’ टाइटल दिया गया है। फिल्म का निर्देशन डेब्यू निर्देशक विवेक चौहान करेंगे। फिल्म की कल्पना मूल रूप से सुनील सैनी ने की थी, जो सनी देओल के मैनेजर हैं।

बता दें कि फिल्म एक विज्ञापन पेशेवर के बारे में है जो अपने जीवन के पिछले 48 घंटों को याद नहीं कर पा रहा। वह हाईवे के बीच में होता है जब वह अपनी याद को पुनर्जीवित करने की कोशिश करता है। फिल्म निर्माता मोहन नाडार ने कहा कि भूमिका के लिए एक सर्वोत्कृष्ट अभिनेता की जरुरत थी और इसलिए उन्होंने रणदीप हुड्डा से संपर्क किया। अभिनेता को स्क्रिप्ट पसंद आई है और वो फिल्म करने के लिए सहमत हो गए हैं।

फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और इसे स्कॉटलैंड में शूट किया जाएगा। रणदीप फिल्म के निर्देशक के साथ अपने लुक पर काम कर रहे हैं। निर्देशक विवेक इस फिल्म पर पिछले तीन साल से लगे हुए हैं। मोहन नाडार ने कहा कि विवेक चौहान को एक विज्ञापन फिल्म निर्माता के रूप में 25 वर्षों का अनुभव है।

निर्माताओं को अर्ब्रोथ (एक पूर्व शाही ब्यूरो और स्कॉटलैंड के एंगस के परिषद क्षेत्र में सबसे बड़े शहर) में शूटिंग करने की अनुमति मिल गयी है। रणदीप हुड्डा के अलावा, बाकी कलाकार यूके से होंगे। फिल्म की शूटिंग केवल रात में तीन कैमरा सेट-अप के साथ होगी। निर्माता हुड्डा के हिस्से को 24-दिवसीय स्केड्यूल में पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh