Randeep Hooda की वेब की दुनिया में एंट्री, दमदार रोल में आएंगे नजर

1 min


Randeep Hooda in webseries
  • रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) वेब सीरीज में डेब्यु के लिए तैयार
  • पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda)
  • दिसंबर से शुरु होगी शूटिंग

किरदार कोई भी हो लोगों के दिल जीतने में कभी कमी नहीं रखते रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda). इनकी जिनती तारीफ की जाए कम ही होगी. फिल्में में कमाल का अभिनय करने के बाद अब खबर आ रही है कि जल्द ही रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) एक वेब सीरीज(webseries) में नजर आएंगे. इस वेब सीरीज में रणदीप(Randeep Hooda), पुलिस ऑफिसर अविनाश का किरदार निभाएंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी किरदार के ही चारो ओर बनाई गई है.

इस वेब सीरीज (webseries) के निरर्देशक नीरज पाठक है. सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश की है. इसकी शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरु होगी. रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड है. वह कहते है कि इंस्पेक्टर अविनाश का किरदार निभाने का उन्हें मौका मिला है और वह इस किरदार को बेहतर तरीके से निभाने की पुरी कोशिश करेंगे.

रणदीप फिल्म के निरर्देशक पर भरोसा जाताते हुए कहते है कि “नीरज के विजन पर विश्वास है और सीरीज के जल्द ही शुरु होने की उम्मीद है.” नीरज पाठक कहते है कि इस सीरीज को लेकर वह बहुत खुश है और साथ ही जियो स्टूडियो से साझेदारी को लेकर भी वह काफी खुश है. नीरज आगे कहते है कि रणदीप इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट है.

SHARE

Pragati Raj