24 अप्रैल को रिलीज़ रिलीज़ होगी हॉलीवुड मूवी एक्सट्रैक्शन, रणदीप हुड्डा के साथ ये बॉलीवुड एक्टर भी आएंगे नज़र..

1 min


randeep hooda

हॉलीवुड मूवी एक्सट्रैक्शन के पोस्टर के साथ रणदीप हुड्डा ने फिल्म की रिलीज़ डेट की शेयर

“मैंने सोचा था कि मैं वहां काम करने के लिए एक शो-रील बनाऊंगा. उसके बीस साल बाद आखिरकार यह हो गया।

ये कहना है सरबजीत, हाइवे, किक, मर्डर 3 और लाल रंग जैसी बॉलीवुड फिल्में करने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा का। जिनका सपना अब पूरा हो चुका है। इस वक्त एक बड़े प्रोजेक्ट के साथ जुड़ चुके रणदीप हुड्डा की पहली हॉलीवुड मूवी एक्सट्रैक्शन की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है।

रणदीप हुड्डा के साथ ये बॉलीवुड स्टार्स भी नज़र आएंगे फिल्म में

अगर आपको ये लगता है कि हॉलीवुड मूवी एक्सट्रैक्शन में बॉलीवुड से केवल रणदीप हुड्डा ही काम कर रहे हैं तो आप गलत हैं। इस फिल्म में इनके अलावा भी एक दो बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नज़र आएंगे। जिनमें से एक नाम है पंकज त्रिपाठी का। जी हां….वहीं पंकज त्रिपाठी जो इन दिनों हर फिल्म का ज़रूरी हिस्सा सा हो गए हैं। इनके अलावा गीतांजलि थापा हैं जो ‘लायर्स डाइस’, ‘टाइगर्स’ और ‘ट्रैप्ड’ जैसी आर्ट फिल्मों में पहले ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं। इसके बाद रूद्राक्ष पटेल का नाम है जो 2013 में आई महाभारत में बाल सहदेव के रोल में नज़र आए थे। कुल मिलाकर कई भारतीय चेहरे इस फिल्म का हिस्सा हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

हॉलीवुड मूवी एक्सट्रैक्शन में दर्शकों को गजब का एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म की स्टोरी की बात करें तो मोटा मोटी कहानी ये है कि बांग्लादेश में किसी ड्रगलॉर्ड के बेटे का किडनैप हो  जाता है जिसके बाद विदेश से कोई उसे बचाने आता है और उसी की जान ख़तरे में पड़ जाती है। वहीं रणदीप फिल्म में विलेन की भूमिका कर रहे हैं। जबकि लीड रोल में हैं क्रिस हेम्सवर्थ। ज्यादा डिटेल में हम नहीं जाएंगे। आप खुद ही फिल्म देखकर मज़ा उठाए। इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद, मुंबई, थाईलैंड और ढाका में हुई है।

तीन बार बदला जा चुका है फिल्म का नाम

वहीं ये बात कम ही लोग जानते होंगे कि रणदीप हुड्डा की इस फिल्म का नाम पहले ‘ढाका’ रखा गया था। क्योंकि कहानी बांग्लादेश के एक ड्रगलॉर्ड पर ही आधारित थी। लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर रखा गया  ‘आउट ऑफ़ द फायर’। लेकिन यहां भी मामला कुछ जमा नहीं तो आखिरकार नाम फाइनल हुआ ‘एक्सट्रैक्शन’।

नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल को होगी रिलीज़

अपली पहली हॉलीवुड मूवी एक्सट्रैक्शन के पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता रणदीप हुड्डा ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी अपने फैंस के साथ शेयर की है। ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर। रणदीप हुड्डा ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं –

“मैंने सोचा था कि मैं वहां काम करने के लिए एक शो-रील बनाऊंगा. उसके बीस साल बाद आखिरकार यह हो गया. सबसे कमाल क्रू और कास्ट के प्रति आभारी हूं. यह एक्स्ट्रा एक्शन और इमोशन की डोज़ है. ‘एक्सट्रैक्शन’ की स्ट्रीमिंग 24 अप्रैल से शुरू होगी.”

और पढ़ेंः रणदीप हुड्डा की फिल्में पसंद करते हैं, तो बोर होने की जगह देखिए उनकी ये फिल्में


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये