रणदीप ने वीडियो गेम के साथ 90 के दशक की यादों को किया ताजा

1 min


Randeep-Rai

कॉलेज के दिन हमारे जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से थे। मनोरंजन और हास्यपूर्ण हरकतों के लापरवाह दिनों और हमारे दोस्तों के साथ हमने जीवन के एक नए चरण में प्रवेश किया। 90 के दशक के कॉलेज जीवन का मतलब यादगार लम्हे – कैंटीन में जम कर नाश्ता करना और अपने ग्रुप के साथ बॉलीवुड के लोकप्रिय गाने गाना, बॉलीवुड की नवीनतम फ़िल्में देखने के लिए कॉलेज से छुट्टियां मार के जाना। परीक्षाओं के पूरा होने के बाद, एकमात्र एजेंडा – जितना संभव हो सके आनंद लेना, हमारे साईंकिलों पर पड़ोस भर में घूमना, स्वादिष्ट पकौड़े खाना और हमारे कॉलेज के दोस्तों के साथ टेलीविजन वीडियो गेम खेलने में अंतहीन घंटे बिताना होता था!

रणदीप राय, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में समीर की भूमिका निभाते हैं, जो सफलतापूर्वक अपने दर्शकों के भावनाओं को 90 के दशक की स्मृति यात्रा पर ले गए है, सेट पर अपने दोस्तों के साथ वीडियो गेम खेलकर अपने बचपन की यादों को दुबारा जी रहे हैं! समीर, मुन्ना और पंडित की अविभाज्य तिकड़ी अक्सर वीडियो गेम से चिपके रहते हैं जो लगातार एक-दूसरे के उच्च स्कोर को पीछे छोड़ने की कोशिश करते रहते हैं।

संपर्क करने पर रणदीप राय ने पुष्टि की, “मुझे हमेशा अपने बचपन के दिनों से ही वीडियो गेम खेलना पसंद है। हालांकि आज मेरे पास प्लेस्टेशन है, पुराने वीडियो गेम में मजा और आकर्षण का एक अलग तत्व है। मारियो, बॉम्बर मैन, कॉन्ट्रा – आर्केड क्लासिक्स में से कुछ हैं जिन्हें कभी प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता। प्रोडक्शन हाउस ने सेट पर कई अलग-अलग चीजें जुटाई हैं जो 90 के दशक का प्रमाण हैं और उनमें से एक टेलीविजन वीडियो गेम है। सौभाग्य से, हमारे क्रू के सदस्यों में से एक के पास गेम कैसेट था और हमें जब भी शूटिंग के दौरान फुरसत मिलती हैं, मुन्ना (संजय), पंडित (राघव) और मैं उस पर खेल खेलने में लिप्त हो जाते हैं। कभी-कभी प्रोडक्शन नियंत्रक को हमें खेल छोड़ने और शूट को फिर से शुरू करने का अनुरोध करने की आवश्यकता पड़ जाती है, यह गेम खेलने के लिए हमारा पागलपन का स्तर है। यहां तक ​​कि मौजूदा ट्रैक में, हम एक-दूसरे के साथ घूमते हुए और कॉलेज जीवन का आनंद लेते हुए दिखेंगे।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये