रणदीप का डेयरडेविल स्टंट

1 min


सोनी के ‘ये उन दिनों की बात है’ में एक आदर्श लवर बॉय समीर माहेश्वरी की भूमिका निभाने वाले, रणदीप राय की बड़ी फैन फॉलोइंग से उनकी तुलना में 90 के दशक के आकर्षक शाहरुख खान और सलमान खान से की गई है। रणदीप एक डेयरडेविल मोटरसाइकिल स्टंट के साथ 90 के दशक की एक हिट ​मूवी से एक और सुपरस्टार की नकल करने के लिए तैयार हैं। अजय देवगन की हिट डेब्यू मूवी ‘फूल और कांटे’ में एक ही समय पर दो मोटरसाइकिल्स पर पैर रखकर सफर करने वाले बेहतरीन स्टंट को फिर से उत्पन्न करते हुए, रणदीप भी इस एक्शन हीरो की ही तरह टेलीविजन पर दो मोटरसाइकिल्स पर सफर करके दर्शकों को आकर्षित करेंगे।

Randeep Rai

संपर्क किए जाने पर, रणदीप राय पुष्टि करते हैं, “’ये उन दिनों की बात है’ में मेरी एन्ट्री को एक अलग तरीके से शूट किया गया था जिसमें मुझे दो मोटरसाइकिल से खींचे जा रहे रोलर स्केट्स के एक जोड़े पर सवारी करते दिखाया जाना था। क्रिएटिव टीम ने अब एक और स्टंट शूट किया है जिसमें फिर से दो मोटरसाइकिल्स शामिल हैं। शुरुआती तौर पर, मैं थोड़ा डरा हुआ था क्योंकि दो मोटरसाइकिल्स पर खुद को संतुलित करना आसान काम नहीं है। राइडर्स को बिल्कुल उचित समन्वय में होना चाहिए वर्ना इसकी वजह से खतरनाक रूप से गिर सकते हैं। इस स्टंट को करना एक रोमांचक अनुभव था और मैं यह कल्पना कर सकता हूं कि अजय सर को इस स्टंट को पूरा करने के ​बाद कैसा लगा होगा। यह वाकई चुनौतीपूर्ण था!”

बुरी संगत में फंस जाता समीर

शो की आने वाली कहानी में, समीर दिल्ली चला गया है और खतों और लगातार फोन कॉल्स करके नैना के संपर्क में रहता है। दिल्ली में रहने के दौरान, समीर बुरी संगत में फंस जाता है और अपना पूरा समय उनके साथ बिताता है। दूसरी तरफ, अपनी परीक्षाओं में फेल होने के बाद, नैना अपनी पढ़ाई में लीन हो जाती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये