सोनी के क्यों उत्थे दिल छोड़ आए में रणधीर और अमृत ने किया ‘इना मीना डीका’!

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बेहद पसंद किए जाने वाले शो क्यों उत्थे दिल छोड़ आए ने दर्शकों को देश के विभाजन की करीबी झलक दिखाई है। इस शो में प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे सोशल मीडिया सेंसेशंस ज़ान खान और ग्रेसी गोस्वामी को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। दर्शकों का मनोरंजन जारी रखते हुए टीवी की सबसे चहेती जोड़ी अमृत (ग्रेसी गोस्वामी) और रणधीर (जान खान) आने वाले एपिसोड में ‘इना मीना डीका’ गाने पर डांस करते नजर आएंगे।

इस सीक्वल के बारे में बताते हुए रणधीर का रोल निभा रहे ज़ान खान ने कहा, “इस एपिसोड में रणधीर और अमृत, रानी सा के प्रति प्यार जताते हैं और अपनी खुशी जाहिर करते हुए ‘इना मीना डीका’ गाने पर डांस करते नजर आएंगे। मुझे पुराने गानों पर डांस करना बहुत अच्छा लगता है। जब हमें इस डांस सीक्वेंस को शूट करने के बारे में बताया तो मैं बहुत उत्साहित हो गया।”

आगे बताते हुए अमृत का रोल निभा रहीं ग्रेसी गोस्वामी कहती हैं, “यह एक शानदार रेट्रो सॉन्ग है और इसकी तैयारी करना हमारे लिए बड़ा आसान होता है। ज़ान और मैंने कुछ मूव्स की प्रैक्टिस की और यह सुनिश्चित किया कि पर्दे पर हमारी केमिस्ट्री बढ़िया नजर आए। यह हम दोनों के लिए मजेदार था और मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को भी यह एपिसोड देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मजा हमें उसकी शूटिंग करते हुए आया।”

देखते रहिए ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये