क्यों उत्थे दिल छोड़ आए में अमृत से अपने प्यार का इज़हार करेगा रणधीर

1 min


गुजरे हुए पलों और पुरानी यादों का एहसास जगाते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फिक्शन शो क्यों उत्थे दिल छोड़ आए‘ ने देश के विभाजन के दौर को बड़ी गहराई से दर्शाया है। जहां इस शो के सभी कलाकारों ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है, वहीं उन्होंने इस शो में विभाजन के दौरान अपने सफर को बड़ी खूबसूरती से जिया है। इस शो में अमृत (ग्रेसी गोस्वामी) और रणधीर (ज़ान खान) की जोड़ी ताजा हवा के झोंके की तरह दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गई है। अब ‘अमधीर’ और ‘ग्रेसी’ का प्यार हर हद पार कर जाएगा, जब रणधीर अमृत के लिए अपने प्यार का इज़हार करेगा। असल में अमृत ही रांझण है, जो रेडियो पर प्रेम कहानियां सुनाती है।

इस सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए ज़ान खान कहते हैं, “रणधीर और अमृत का प्यार बड़ा दिलकश है, लेकिन इसमें पवित्रता और मासूमियत भी है। कठिन परिस्थितियों के बावजूद उनका प्यार आगे बढ़ता है। रणधीर अब नलिनी को अमृत के प्रति अपने प्यार के बारे में बताना चाहता है। यह सीक्वेंस काफी तीव्र होगा क्योंकि आगे अमृत और रणधीर बहुत-सी मुश्किलों का सामना करेंगे। जहां पर्दे पर हमारा रिश्ता बहुत अलग है, वहीं पर्दे के पीछे भी हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच एक मजबूत रिश्ता है। ग्रेसी मेरी बेस्ट फ्रेंड की तरह है और मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह एपिसोड देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मजा हमें इसकी शूटिंग में आया।”

आगामी एपिसोड में अमृत निराशा और उदासी में डूबी नजर आएंगी। हालांकि विधवा होने के बाद भी वो प्रेम कहानियां लिखना जारी रखती है। नलिनी को अब यह यकीन हो गया है कि अमृत अब उनके छोटे बेटे रणधीर पर नजर डाल रही है। जल्द ही रणधीर नलिनी से बताता है कि वह अमृत से प्यार करता है। रणधीर को उम्मीद है कि नलिनी उनके सच्चे प्यार को समझ पाएंगी।

देखते रहिए ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये