SEX SYMBOL कहे जाने से परेशानी नही तो सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहे जाने से क्यों-रंगोली चंदेल का उर्मिला पर निशाना

1 min


कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन ने संसद में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में भला बुरा कहने वालों के खिलाफ बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।जया के इस बयान के बाद माहौल काफी गर्म है।कंगना रनौत ने भी जया को लेकर अपना बयान दिया।कंगना के बयान के बाद कई बॉलीवुड सितारे उनके विरोध में उतर आये हैं।हाल ही में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उर्मिला ने कंगना पर वार किया, उसके जवाब में कंगना के साथ साथ उनके बहन रंगोली चंदेल भी अब इससे जंग में शामिल हो गयी हैं।

टाइम्स नाउ के साथ बात करते हुए कंगना रनौत ने उर्मिला मांतोडकर पर पलटवार करते हुए उन्हें सॉफ्ट पोर्नस्टार कह दिया यह।इसके बाद से ही कंगना की काफी आलोचना हो रही है।उर्मिला ने भी आने जवाब में कहा कि कौन से सभ्य समाज की लड़की ऐसी भाषा में बात करती है ?

उर्मिला मांतोडकर के इस जवाब के बाद अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी मैदान में उतार आयी हैं।रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से उर्मिला पर हमला बोला है।रंगोली ने आने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है, ‘एक महिला जिसे सेक्स सिम्बल होने पर गर्व है, जो लगातार अपने से एक छोटी लड़की पर हमला बोल रही है। जब इस छोटी लड़की ने उसे सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा तो उसे परेशानी हो गई। इस मूवी माफिया ने सनी लियोनी का खुले दिल से स्वागत किया था लेकिन अचानक से इसे पोर्न स्टार का तमगा खराब लगने लगा है।’

इसके साथ ही रंगोली ने Times of India के एक आर्टिकल की फ़ोटो भी शेयर की है।अर्टिकल उर्मिला मांतोडकर के बारे में हैं जिसमे उन्होंने खुद को सेक्स सिंबल होने पर कोई ऐतराज़ नही जताया है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये