Rangoli Chandel को चाहिए प्रधानमंत्री मोदी का अकाउंट, ट्विटर पर लगा रही है गुहार

1 min


Rangoli Chandel

आपके आलाचकों को खरी – खोटी सुनाने का मन है ,मौका दे : Rangoli Chandel

कंगना रनौत (Kangana Ranout)की बहन रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) हमेशा अपने बेतुके ट्वीट के वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। अक्सर उन्हें बॉलीवुड के एक्टर , एक्ट्रेसेस ,डायरेक्टर और सामाजिक मुद्दों पर अपनी टिपणी करते हुए देखा जाता है। फिर से एक बार रंगोली अपने ट्वीट के वजह से सुर्ख़ियों में आ गई है।

रंगोली चंदेल ने लगाई ट्विटर पर गुहार

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)ने नरेंद्र मोदी जी से उनके ट्विटर अकाउंट के टेकओवर करने की इच्छा ज़ाहिर की है। दरअसल ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने घोषणा की थी कि वो अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन उनको प्रेरित करने वाली महिलाओं को अपना सोशल मीडिया अकाउंट सौंपना चाहते हैं, जिसके बाद रंगोली ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट हैंडिल करने को कहा हैं।

Rangoli chandel

 

रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी प्लीज आपके आलोचकों को कुछ खरी-खोटी सुनाने का मन है, प्लीज मौका दो। इससे पहले प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट किया था कि रविवार को सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर विचार कर रहे हैं। इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। पर बाद में मोदी ने ट्वीट कर लोगो को अपनी बात साफ़ की।

narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट

narender modi tweet

मंगलवार दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट किया कि वो 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपेंगे जिनके जीवन और कार्य उनको प्रेरित करते हैं, उन्होंने आगे लिखा कि इससे उन्हें लाखों लोगों को प्रेरणा देने में मदद मिलेगी ,साथ ही पीएम ने ऐसी महिलाओं से अपनी कहानियों को शेयर करने की अपील भी की हैं। मोदी जी के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें ऐसे ही प्रेरणा देने वाले लोगो  के बारें में बता रहे हैं। अब नरेंद्र मोदी अपना अकाउंट किस – को सौपते है ये तो अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन ही पता चलेगा।

कंगना रनौत नरेंद्र मोदी की समर्थक

आपको बता दे ,बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranout), नरेंद्र मोदी की समर्थक रही हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि अपने मेहनत के बल पर ऊपर उठे नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)प्रधानमंत्री बनने के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। नरेंद्र मोदी लोकतंत्र के असली हकदार हैं।लोगों ने उन्हें अपने प्रधानमंत्री के रूप में वोट दिया हैं। एक प्रधानमंत्री के रूप में उनकी विश्वसनीयता पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए ।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के किरदार में आएँगी नज़र

Kangana Ranout

Source – Instagram

बता दें कि इस समय कंगना एएल विजय की फिल्म “थलाइवी”(Thalaivi ) की शूटिंग में व्यस्त है,जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की कहानी पर आधारित है। फिल्म मे जयललिता को एक अभिनेता से एक राजनेता बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। फिल्म को विष्णु वर्धन इडुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया गया हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज़ होगी।

और पढ़े: 2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये