जम्मू में बीएसएफ के जवानों के साथ कंगना ने बिताया दिन

1 min


Kangana Ranaut

‘रंगून’ के रिलीज होने में अब कम ही समय बचा है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनोत इन दिन दिनों प्रमोशन में जुटी हैं। इसी कड़ी में वो मंगलवार को जम्मू में थी। जहाँ जवानों के साथ कंगना ने एक पूरा दिन बिताया। जहाँ वो जवानों के साथ घुली मिली और पूरे दिन को जमकर सेलिब्रेट किया। 1940, विश्व युद्ध 2 के समय की बनी इस फिल्म में ब्रिटिश काल की महक है। जो एक विंटेज फील कराती है। इन्हीं फील की एक बार फिर से अनुभूति कराने के लिए कंगना ने मुम्बई से यात्रा की शुरुआत विंटेज कार से की।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

सुबह 9:30 बजे अभिनेत्री जम्मू पहुंची। जहां बीएसएफ के जवानों द्वारा उनका शानदार स्वागत किया गया। बीएसएफ के बैंड ने उनके सम्मान में धुन बजाय तो अधिकारियों और उनके परिवार ने कंगना की अगुवानी की, जिन्हें उनसे मिलना था। इसके बाद कंगना को जिप्सी से बीएसएफ कैंप ले जाया गया। जहां वो काफी देर रुकी। इसी दौरान कंगना ने बीएसएफ स्कूल के बच्चों से भी मिली, उनके साथ काफी बात की। बच्चे अपने बीच कंगना को पाकर खुश थे।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

इसके बाद वो शहीद स्मारक गईं। जहाँ उन्होंने देश के लिए अपना जीवन न्यौछावर करने वाले शहीदों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किये। कंगना ने शहीदों के बलिदान, शौर्य, पराक्रम को सैलूट किया। शहीद स्मारक पर ट्रिब्यूट देने के बाद कंगना बीएसएफ वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन से मिलीं। यह संगठन महिलाओं की दक्षता विकास का काम करता है। यहाँ सोसाइटी की महिलाओं ने उनका जबर्दस्त स्वागत किया।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना ने संगठन की महिलाओं का धन्यवाद दिया। जवान जब अपने परिवार से दूर सीमा पर रहता है तो यही संगठन उनके परिवार की देख रेख करता है। कंगना ने इसके लिए भी संगठन का आभार जताया।

इसके बाद कंगना उस जगह पहुंची जहां रंगून के ट्रेलर और गानों का शो रखा गया था। कंगना के साथ यह देखना सभी के लिए अद्भुत था। इसके बाद तो कंगना मानो फिल्म के अपने किरदार “जाबाज़ जूलिया” में बदल गईं। रंगून के गाने ब्लडी हेल, मेरे पिया गए इंग्लैंड और लन्दन ठुमकदा समेत कई गानों पर कंगना बीएसएफ के जवानों के साथ जमकर थिरकीं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

अपने साथ कंगना को पाकर जवान काफी खुश थे। जवानों ने उनके लिए एक खास परफॉरमेंस की तैयारी भी की थी, जिसकी कंगना ने खूब तारीफ की। एक जवान ने तो रंगून का “ये इश्क है ” गाना भी गाया। जो कंगना के दिल को भा गया, ये सब चल ही रहा था कि एक जवान ने कंगना को गुलाबी गुलाब दे दिया। मंगलवार खुशकिस्मती से रोस डे था। इन सभी के बाद कंगना ने 300 जवानों के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाया।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

जवानों से मिलने के बाद कंगना रनोत बीएसएफ कैंप स्टेडियम पहुंची। जहां वो जवानों के परिवार के साथ मुखातिब हुईं। यहाँ उनके परिवार के लोगों से खूब बातें हुई। जहाँ आकर कंगना को लगा यहाँ जीवन सरल नहीं है। उन्होंने एक मोटिवेशनल स्पीच दिया। और सभी लोगों को धैर्य व प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

इसके बाद कंगना ने ऑफिसर इंस्टिट्यूट में जवानों और उनकी पत्नी के साथ लंच किया।यह पल देखते ही बनता था। इसके बाद यहाँ भी काफी देर बातचीत का सिलसिला चलता रहा। खाने के बाद कंगना आर्म्ड फ़ोर्सेस के साथ आखिरी ग्रुप फोटो खिंचवाई। और जवानों के द्वारा उन्हें एयरपोर्ट छोड़ दिया गया।
रंगून के प्रमोशन के दौरान कंगना रोमांचित थी। लेकिन बीएसएफ के जवानों के साथ बिताया समय उनके लिए काफी यादगार बन गया। ये ऐसी यादें हैं जिन्हें जब भी वो याद करेंगी खुश हो जाएंगी।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

रंगून एक इंटेंस पीरियड ड्रामा फिल्म है। जिसमे सैफ अली खान, कंगना रनोत और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। जबकि निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेंमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने किया है। रंगून 24 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये