इस वजह से होते हैं कंगना के ब्रेकअप्स जानकर रह जाएंगे हैरान

1 min


बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत उन सेलिब्रिटीज़ में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ भी पब्लिकली करने में नहीं हिचकिचाती लेकिन कोई अपनी गलतियां भी तो नहीं मानता न लेकिन हमारी कंगना तो अपनी गलतियां भी डंके की चोट पर मानती है। जैसे की उनके हालिया इंटरव्यू में दिए गए आन्सर्स को ही ले लो जहाँ उन्होंने अपनी लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे किये और बताया कि उनकी गंदी आदतों के चलते ही उनके ब्वॉयफ्रेंड्स उन्हें छोड़कर चले जाते थे। व इसी वजह से उनके कई अफेयर्स टूट गए। इसके साथ कंगना ये भी मानती हैं की वो जब भी रिलेशनशिप में रहती हैं तो पूरी तरह से उसमें डूबी रहती हैं और जब रिश्ता खत्म हो जाता है तो पीछे मुड़कर नहीं देखतीं। उनका रिकॉर्ड है कि वो कभी अपने किसी एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पास वापस नहीं लौटी और न ही उनसे कभी मिली हैं। लेकिन ये भी रिकॉर्ड रहा है कि उनके सारे एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स उनके पास वापस आना चाहते हैं।

और फिर जब इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि वो अपने ब्रेकअप से कैसे उभरती हैं तो उन्होंने बताया कि किसी भी रिश्ते से उभरने में उन्हें केवल 7 दिन का वक्त लगता है। भले ही उनका रिलेशनशिप 7 साल पुराना क्यों न हो। सच में कंगना आप तो मेंटली बहुत स्ट्रांग हैं वर्ना लोगों को तो सैलून लग जाते हैं।

इसके बाद तो जैसे कंगना ने अपने चाहने वालों के दिलों पर बम ही गिरा दिया ये बोल के की वो बहुत जल्द शादी भी करने जा रही हैं। जो की सोचने वाली बात है की आखिर वो खुश किस्मत आदमी है कौन ? खैर वो भी जल्दी ही पता चल जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये