रानी चटर्जी व गोलू राज का गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ हुआ वायरल

1 min


भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अदाकारा रानी चटर्जी और युवा गायक गोलू राज का नया धमाकेदार गाना ‘‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया‘’ आज रिलीज होते ही वायरल हो गया है।यह गाना एक रोमांटिक थीम पर बना है। जिसे ‘‘आर वी एफ एंटरटेनमेंट’’ पर रिलीज हुआ है। इस गाने में रानी और गोलू की शानदार केमेस्ट्री की भी काफी चर्चाएं हो रही है। इसी से इस बात का अहसास किया जा सकता है कि यह गाना लोगों को कितना अधिक पसंद आ रहा है।

इस गाने को लेकर गायक गोलू राज कहते हैं- ‘‘यह गाना मेरे  दिल के काफी करीब है। यह गाना सभी को खुद से जोड़ेगी। यही वजह है कि अब तक गाने को दर्शकों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। हम आगे भी चाहेंगे कि लोग हमारे गाने को खूब सुने। हम पर प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें। यह गाना पूरी तरह शालीन तरीके से बनाया गया है। इसके गीत की पंक्तियां और संगीत बेहद सुरीला हैं। इसमें  कहीं द्विअर्थी संवाद नहीं हैं। मुझे पहली बार रानी चटर्जी के साथ इस गाने में स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। उनके साथ काम करके खूब मजा भी आया। उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री भी सभी को पसंद आएगी। हम आप सभी से यही अपील करेंगे कि आप हमारा गाना जरुर सुनें और अपनी प्रतिक्रिया से हमें अवश्य अवगत कराएं।’’

गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया‘ के गायक गोलू राज और रैप रानी चटर्जी का है। इसके गीतकार आर आर पंकज, संगीतकार शंकर सिंह हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये