रानी चटर्जी – गोलू राज का धमाकेदार गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ हुआ रिलीज

1 min


भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और युवा सिंगर गोलू राज का नया धमाकेदार गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ आज रिलीज हो गया है। यह गाना एक रोमांटिक थीम पर बना है। गाना आर वी एफ एंटरटेनमेंट पर रिलीज हुआ है। गाने में रानी और गोलू की केमेस्ट्री भी शानदार है, जिस वजह से लोगों को यह गाना भी खूब पसंद आ रहा है।

इस गाने को लेकर गोलू राज ने बताया कि गाना उनके दिल के करीब है। यह गाना सबों को खुद से जोड़ेगी। यह वजह है कि अब तक गाने को दर्शकों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। हम आगे भी चाहेंगे कि लोग हमारे गाने को खूब सुने। हम पर प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें। यह गाना पूरी तरह शालीन तरीके से बनाया गया है। इसके लिरिक्स और म्यूजिक बेहद सुरीले हैं। इसमें  कहीं द्विअर्थी संवाद नहीं हैं।

गोलू ने कहा कि पहली बार रानी चटर्जी के साथ इस गाने में स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। उनके साथ काम करके खूब मजा भी आया। उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री भी सबों को पसंद आएगी। हम आप सबों से यही अपील करेंगे कि आप हमारा गाना जरुर सुनें।

आपको बता दें कि गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ के सिंगर गोलू राज है। रैप रानी चटर्जी का है। लिरिक्स आर आर पंकज का है। म्यूजिक शंकर सिंह का है। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये