रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने इस वजह से छोड़ा पिता यश चोपड़ा का घर

1 min


rani_mukerji_aditya_chopra

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी और उनके पति आदित्य चोपड़ा ने जुहू स्थित अपना घर छोड़ दिया है। हाल ही में दोनों अपने पिता यश चोपड़ा का बंगला छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने पुराने घर के पास एक आलीशान घर खरीदा है। अब इसी नए घर में वो अपनी बेटी आदिरा के साथ रहेंगे।

खबर के मुताबिक, रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा लंबे वक्त से अलग होने की प्लानिंग कर रहे थे। दोनों अपने हिसाब से घर सेट करना चाहते हैं। साथ ही बेटी की परवरिश के लिए थोड़े स्पेस की भी जरूरत थी इसी वजह से उन्होंने अलग घर लिया है। बता दें कि रानी-आदित्य का नया घर यश चोपड़ा के बंगले के काफी करीब है। ऐसे में आदित्य जब भी चाहें मां पामेला चोपड़ा से मिलने आ सकते हैं। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के इस नए घर का गृहप्रवेश भी हो चुका है।

सभी जानते हैं कि आदित्य चोपड़ा मीडिया से काफी दूर रहते हैं। रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से इटली में शादी की थी। रानी से पहले आदित्य चोपड़ा ने साल 2001 में पायल मल्होत्रा से शादी की थी। साल 2009 में आदित्य और पायल का तलाक हो गया था। आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की एक बेटी आदिरा है। बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो रानी मुखर्जी इन दिनों यशराज बैनर तले बन रही फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल फिल्म है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh