रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ की शूटिंग शुरू देखें वीडियो

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी यशराज फिल्म ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर 18 सेकंड का एक विडियो क्लिप शेयर कर दी। इस वीडियो में रानी ब्लैक बोर्ड पर यह लिखते नजर आ रही है कि आज से शूटिंग शुरू हो रही है।

जानकारी के अनुसार यह फिल्म एक महिला की सकारात्मक और प्रेरणादायी कहानी पर आधारित है। इस बारे में पिछले महीने यशराज की ओर से रानी का एक बयान जारी किया गया था जिसमें लिखा था “मैं एक ऐसे स्क्रिप्ट की तलाश में थी जो मुझे चैलेंज कर सके और मुझे ‘हिचकी’ मिल गई.” इस बयान में रानी ने कहा, “हम सभी की एक कमजोरी होती है जो हमें रोकती है. यह कोई कमी हो सकती है या कोई स्थिति लेकिन जब हम इसे मामूली हिचकी की तरह लेते हैं तो हम विजेता बनकर उभरते हैं. यह आपके सपने को पूरा करने के रास्ते पर कभी नहीं आएगी. हिचकी एक सकारात्मक वादा करती है और मैंने इसमें काम करने का फैसला कर लिया.”

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘हिचकी’ को मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 1997 में फिल्म राजा की आएगी बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह कुछ कुछ होता है, वीर जारा, बंटी और बबली, नो वन किल्ड जैसिका, साथिया, हम तुम, तारा रम पम, तलाश और मर्दानी जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा बनीं।

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये