आज भी सलमान, शाहरुख और आमिर की हिरोइन हैं रानी मुखर्जी

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 39 साल की हो गई हैं। साल 2014 में फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से रानी ने शादी कर ली थी। शादी के बाद उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया। बेटी आदिरा के पैदा होने के बाद अब रानी ने फिर से अपनी फिल्म ‘हिचकी’के साथ कमबैक किया है। इनदिनों रानी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं और फिल्म के प्रमोशन के लिए वो काफी मेहनत भी कर रही है।

आज भी मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला तो जरूर करूंगी

हाल ही में हुए एक इवेंट के दौरान रानी ने बॉलीवुड के तीनों खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला। रानी ने बातचीत के दौरान बताया कि, “आज भी लोग मुझे सलमान, शाहरुख और आमिर की हिरोइन के नाम से जानते हैं। मैं तीनों की बहुत इज्जत करती हूं और अगर आज भी मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले तो मैं जरूर करूंगी। मैंने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ की थी”।

स्टारडम कायम रखना कोई आम बात नहीं है

उन्होंने आगे कहा, “इंडस्ट्री में इतने सालों तक स्टारडम कायम रखना कोई आम बात नहीं है। मैं मानती हूं कि उनमें कुछ तो खास बात है। वो तीनों आजतक बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। ये बेहद काबिलेतारीफ है। मैंन उन तीनों से बहुत कुछ सीखा है”। रानी ने आगे तीनों खान की तारीफ करते हुए कहा, “शाहरुख, सलमान, आमिर खुद में एक संस्थान हैं। उनके साथ एक ही फिल्म में काम कर लेना भी बहुत गर्व की बात है”।

रानी ने बताया, “मैंने सबसे पहले आमिर के साथ काम किया था, लेकिन उन्होंने मुझे जरा भी एहसास नहीं होने दिया कि मैं न्यूकमर हूं और वो एक सुपरस्टार”।  शाहरुख और सलमान के बारे बताते हुए रानी ने कहा, “शाहरुख खान के साथ काम करके मैंने स्क्रीन पर रोमांस करना सीखा, जबकि सलमान खान सेट पर सबसे चिल्ड स्टार हैं”।

आपको बता दें, रानी ने शाहरुख के साथ 6 फिल्में और सलमान खान के साथ 5 फिल्में की हैं। आमिर के साथ रानी ने 3 फिल्मों में काम किया है। शादी के बाद रानी फिल्म हिचकी से कमबैक कर रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh