‘मर्दानी-2’ की रिलीज़ डेट का ऐलान, एक बार फिर दिखा रानी मुखर्जी का दमदार लुक

1 min


rani_mukherji

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 की रिलीज डेट सामने आ गाई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ‘हिचकी’ जैसी सुपरहिट देने के बाद रानी एक बार फिर से पूरे दमख़म के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर तैयार हैं। तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए खुलासा किया है कि यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

मर्दानी 2 में रानी IPS ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। गोपी पुथरन के डॉयरेक्शन में बनी फिल्म मर्दानी 2 इस साल 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके प्रोड्यूसर रानी के पति और यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा हैं।

इस फिल्म में रानी का किरदार शिवानी शिवाजी रॉय का है। इस फिल्म में शिवानी एक ऐसे विलेन से भिड़ेंगी जो बेहद डरावना है लोग उसका नाम सुनते ही कांप उठते हैं। आपको बता दें कि ‘मर्दानी’ 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी शिवानी रॉय नाम की आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें मर्दानी 2 के अलावा रानी ने अपनी नई प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि रानी ने 2014 को आदित्य चोपड़ा से इटली में शादी की थी। शादी के काफी टाइम बाद रानी ने फिल्म हिचकी से बॉलीवुड में कमबैक किया और अब हिचकी के काफी समय बाद रानी मर्दानी 2 में नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये