रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर उनकी अगली फिल्म  “मिसेज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे” की घोषणा 

1 min


रानी मुखर्जी के जन्मदिन के अवसर पर ज़ी स्टूडियो के साथ एम्मे  एंटरटेनमेंट ने उनकी अगली फिल्म “मिसेस चटर्जी वर्सेस नार्वे” बनाने की घोषणा की है।  ‘एम्मे’ मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की कम्पनी है। अशिमा छिब्बर के निर्देशन में बनने जा रही इस फ़िल्म की कहानी एक सच्ची कथा से प्रेरित है – शरद राय
रानी मुखर्जी
             अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म शुरू होने के उत्साह से लबरेज रानी ने कहा- “इस महत्वपूर्ण फिल्म की घोषणा से बेहतर आज मेरे जन्मदिन का जश्न मनाने का कोई तरीका नहीं हो सकता है।  सिनेमा में अपने 25वें वर्ष में, मैंने संभवतः अपने करियर की सबसे विशेष और महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक पर हस्ताक्षर किए हैं। मैंने अपने करियर की शुरुआत ‘राजा की आएगी बारात’ से की थी, जो एक महिला-केंद्रित फिल्म थी, और संयोग से मेरे 25 वें वर्ष में,  एक ऐसी फिल्म की घोषणा हुई है जो एक महिला के संघर्ष के आसपास केंद्रित है। “मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे”  यह एक ऐसी फिल्म है जो दुनिया की सभी  माताओं को समर्पित है।  यह वास्तव में सबसे अमेजिंग पटकथाओं में से एक है। कहानी पढ़ने के बाद  मैंने तुरंत इस विशेष फिल्म को करने का फैसला किया  मुझे खुशी है कि ज़ी स्टूडियो और एम्मे ने इस पावरफुल पटकथा पर बनने जारही फिल्म के लिए मेरा चुनाव किया है।रानी मुखर्जी
               अशिमा चिब्बर के साथ काम करने के बारे में रानी कहती है , मेरी निर्देशक कुछ ऐसी है  जिसकी फिल्म के लिए विजन और उनके इरादे ने वास्तव में मुझे चौका दिया है। यह एक महिला की सशक्त कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है।  मुझे उम्मीद है कि हम एक टीम के रूप में कड़ी मेहनत करेंगे और “मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे” के लिए एक साथ मैजिक करेंगे। ”
            एम्मे एंटरटेनमेंट की पार्टनर मोनिशा आडवाणी कहती हैं। रानी मुखर्जी एक बेजोड़ भूमिका निभाने के लिए एक तख्तापलट से कम नहीं है । आशिमा छिब्बर ने एक संवेदनशील फिल्म लिखी है और हमें उसकी दिशा पर गर्व है। हम ज़ी  स्टूडियो के साथ एक प्रेरक कहानी लाने का वादा करते हैं।” ज़ी स्टूडियोज़ के सीईओ, शारिक पटेल ने कहा- “ ज़ी स्टूडियोज़ ने हमेशा पथ-प्रदर्शक कहानियों को बताने में विश्वास किया है और “मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे” एक ऐसी ही कहानी है।
रानी मुखर्जी
          हम अपने पाठकों को बता दें कि 2011 में शुरू हुई एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स- एलएलपी एक कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी है जो भारत में मुम्बई में स्थित है।  यह कम्पनी निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिशा आडवाणी की अगुवाई वाली कम्पनी है। एम्मे ने हाल ही में विभिन्न प्रमुख स्टूडियो, ओटीटी और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों के लिए डिजिटल कंटेंट में एक अग्रणी स्थान बनाया है। ज़ी स्टूडियो एक अग्रणी कंटेंट कंपनी है जो दर्शकों को मनोरंजन सामग्री प्रदान करती है।  173 से अधिक देशों में उपस्थिति और दुनिया भर में 1.3 बिलियन से अधिक लोगों की पहुंच है।  ZEEL के पास 260,000 से अधिक घंटे टेलीविजन सामग्री है।
SHARE

Mayapuri