रानी मुखर्जी एक बार फिर गुंडों को सिखाएंगी सबक, जल्द शुरु होगी ‘मर्दानी-2’ की शूटिंग

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपनी सुपरहिट फिल्म मर्दानी में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी, जिसकी लोगों ने काफी सराहना की थी। जिसमें उन्होंने बच्चों की तस्करी करने वाले रैकेट के सरगना का खात्मा करने वाली पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 2014 में आई थी। फिल्म को काफी सराहा गया, वहीं ये खबर भी सुर्खियों में रही कि इसका सीक्वल बनेगा।

अब खबर यह है कि, इस फिल्म के सीक्वल मर्दानी 2 की शूटिंग 18 मार्च से शुरू होगी। फिल्म मर्दानी के सीक्वल में रानी एक पुलिस सुपरिंटेंडेंट के रूप में दिखाई देंगी जो 21 साल के एक निर्दयी खलनायक के साथ लड़ाई कर रही है। इस फिल्म का काफी समय से लोगों को बेहद इंतज़ार था। मर्दानी 2 की शूटिंग मार्च में मुंबई में शुरू होगी और यह एक छोटा शेड्यूल होगा।

रानी खुद भी इसे शुरू करने के लिए काफी बेसब्र हैं और शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में उन्हें फिर से देखना काफी रोमांचकारी होगा। इस बार वे एक 21 वर्षीय खलनायक से निपटेंगी। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिचकी के बाद रानी की अगली फिल्म होगी। रानी के मां बनने के बाद कमबैक फिल्म हिचकी ही थी। मर्दानी 2 का निर्देशन पहली मर्दानी फिल्म के लेखक गोपी पुथ्रन करने वाले हैं।

कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर रानी ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि मर्दानी उनके दिल के बेहद करीब है और इस फिल्म की रिलीज के बाद लगातार उनसे यह पूछा जाता रहता था कि आख़िरकार इस फिल्म का सीक्वल कब आएगा। इसलिए उन्होंने निर्णय लिया कि वह मर्दानी 2 की शुरुआत करेंगी। रानी ने इस बार में आगे बताया था कि इस फिल्म का लेखन गोपी पुथरण ने किया है और हमलोग जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh