“मर्दानी” छाऐगी पोलैैंड में

1 min


देशभर में जमकर वाहवाही लूटने के बाद रानी मुखर्जी अभिनीत “मर्दानी” अब अगले महीने पोलैैंड की सिनेमा स्क्रीनों पर धूम मचाने के लिए तैयार है। यशराज फिल्म्स ने मंगलवार को बताया कि “मर्दानी” का प्रीमियर 19 जनवरी को पोलैंड में दिखाया जाएगा। वहीं, 23 जनवरी से आम दर्शक इसे देख सकेंगे। शुरू आत में क्रेको, वारशॉ. लोड्ज में प्रदर्शित होने के बाद इसे लुबलिन, व्रोकलॉ, पोजनान के सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।
rani-mardaniयशराज फिल्म के अधिकारियों ने कहा कि पोलैंड में इस फिल्म का रिलीज होना बहुत विशेष है क्योंकि फिल्म के फोटोग्राफी निर्देशक आर्तुर जुरास्की मूल रूप से पोलैंड के ही रहने वाले हैं। प्रदीप सरकार के निर्देशन वाली “मर्दानी” फिल्म अपराध शाखा की वरिष्ठ इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी राय की कहानी है जिसमें शिवानी का किरदार निभाने वाली रानी मुखर्जी बच्चों की तस्करी करने वाले एक गिरोह के पीछे पड़ जाती है।

यह गिरोह शिवानी की बेटी के समान एक लड़की को अगवा कर लेता है। शिवानी अपनी हिम्मत और जज्बे के बल पर इस गिरोह तकपहुंचकर इसका पर्दाफाश क रती है। इस फिल्म में रानी के किरदार ने जमकर प्रशंसा बटोरी। इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपडा है और 22 अगस्त को विश्वस्तर पर यह फिल्म रिलीज की गई थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये