रीना कपूर की अप्रत्याशित होली रंजू की बेटियां के सेट पर

1 min


मुंबई, 25 मार्च 2021: होली, भारत का सबसे बड़े त्योहार में से एक है। हर साल, टेलीविज़न शो अपने शो में इस रंगों के त्योहार को ज़रूर मनाते हैं। दंगल टीवी के लोकप्रिय शो रंजू की बेटियां में भी मस्ती, उत्साह और ड्रामा से भरपूर एक होली सीक्वेंस है।  रीना कपूर जो शीर्षक भूमिका रंजू का किरदार निभा रही हैं एक मजेदार कहानी साझा करती है जो होली की शूटिंग के दौरान सेट पर हुई थी।  वह यह भी कहती है की उन्हें त्योहार तो पसंद है पर रंगों से खेलने का बहुत शौक नहीं है।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रीना कहती है, “शो में मेरे किरदार रंजू को होली खेलते नहीं दिखाया गया है। मैं बहुत खुश थी क्योंकि असल ज़िंदगी में भी मैं रंगों से खेलने की बहुत शौकीन नहीं हूँ। मैं इस बात से भी खुश थी कि केवल मैं ही साफ-सुथरी रहूंगी, जबकि हर कोई रंगों से खेलकर गंदे हो जाएंगे। हम एक सीन शूट कर रहे थे, जहाँ दीपशिखा का किरदार ललिता मुझ पर रंग फेंकने के इरादे से आती है, लेकिन दादी (जसप्रीत जी) गलती से उसे हवा में फेंक देती है। वास्तविक सीन में, मुझ पर रंग नहीं लगता लेकिन शूटिंग के दौरान बैंगनी रंग की पूरी ट्रे मुझ पर गिर गई और सफेद से मेरी पूरी साड़ी बैंगनी में बदल गई  (हंसते हुए)। हमें शूटिंग रोकनी पड़ी और साड़ी धोने के बाद भी, थोड़ा सा बैंगनी दाग रह गया है। “

रंजू की बेतिया वेटेरन और युवा कलाकारों से भरे हुए हैं, जो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मजेदार भरे वीडियो साझा कर रहे हैं और अपकमिंग एपिसोड के बारे में दर्शकों को उत्साहित कर रहे हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये