‘रंजू की बेटियां’ फेम जीवांश चड्ढा अब म्यूजिक वीडियो ‘क्या तेरा रूठना जरूरी है’ में नजर आएंगे, अभी देखें पोस्टर

1 min


सनशाइन म्यूज़िक के एक के बाद एक हिट रिलीज़ होने के बाद, उन्होंने आखिरकार अपने नए गीत ”क्या तेरा रूठना ज़रुरी है” के पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें जीवांश चड्ढा और काजल साथ में दिखेंगे। इस गाने को वरदान सिंह ने गाया और कंपोज़ भी किया है। अज़ीम शिराज़ी द्वारा लिखित और राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित गीत “क्या तेरा रूठना ज़रुरी है” पोस्टर हुआ लांच।

“क्या तेरा रूठना ज़रुरी है” गाने के पोस्टर में जीवांश चड्ढा और काजल चौहान परेशान और दिल टूटते दिख रहे हैं। गाने के पोस्टर से लग रहा है कि यह एक रोमांटिक सैड सॉन्ग हो सकता है। जीवांश चड्ढा ने हाल ही में अयूब खान, दीपशिखा नागपाल और रूपल त्यागी जैसे टेलीविजन उद्योग के कुछ सबसे प्रमुख चेहरों के साथ धारावाहिक ‘रंजू की बेटीयां’ से टीवी पर अपनी शुरुआत की। निर्देशक राजीव एस रुइया ने उद्योग में 100 गीतों का निर्देशन करने का एक रिकॉर्ड बनाया है। इससे पहले उन्होंने “माई फ्रेंड गणेश- भाग 1,2 और 3”, “चोर बाजारी”, “विट्ठल” जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। गायक वर्धन सिंह ने रक्त चरित्र, रण, मुश्किल, और कई अन्य फिल्मों में अपनी आवाज दी है।

गायक वर्धन सिंह और राजीव एस रुइया ने पहले “जान है तो जहां सारा है” गाने में 40 अभिनेताओं के साथ कोरोना वॉरियर्स को श्रद्धांजलि के रूप में एक साथ का।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये