Video: रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू को बॉलीवुड का ऑफर, हिमेश रेशमिया के साथ रिकॉर्ड किया गाना

0 50

Advertisement

सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल, जो कभी कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें अपने साथ एक गाने में लिया है और जल्द ही दोनों की आवाज हमें एक गाने में सुनने मिलने वाली हैं।

इस बात की जानकारी हिमेश रेशमिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है…’ स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। बता दें कि रानू अपना गुज़रबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया जिले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं। बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी व्यक्ति ने रानू का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।

नदिया जिले की रानू मारिया मंडल रातोंरात सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गईं। रानू ने बताया कि घर खर्च चलाने के लिए वह स्टेशन पर गाना गाकर कुछ पैसे कमा लेती हैं। उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं, लेकिन कोई भी मेरी खबर नहीं लेता। रानू के पति की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply