रानू मंडल छाई पूरे गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुआ उनका गाना

1 min


रानू मंडल

रानू मंडल

इंटरनेट से बॉलीवुड तक रानू मंडल सेनसेशन सिंगर बन चुकी है। आए दिन किसी न किसी वजह से रानू सुर्खियों में बनी रहती है। रानू मंडल के रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाते हुए गाने ने सभी लोगों के दिल पर ऐसा जादू किया की सभी उनके दीवाने हो गए। इसी के चलते आज रानू मंडल पूर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बात का अंदाजा खूद उनको भी नहीं है कि लोग उन्हें कितना प्यार मिला है। लेकिन गूगल के सर्च 2019 (Google Search 2019) से पता लगाया जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल ने हाल ही में 2019 की सबसे ज्यादा सर्च होने वाले टॉप 10 गानों की लिस्ट जारी की है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इस लिस्ट में रानू मंडल का गाना दूसरे स्थान पर है। इसी के साथ ‘तेरी मेरी कहानी’ रानू मंडल के गानें को लोगों द्वारा बहुत सर्च किया गया। ये वही गाना है, जिससे रानू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है।

जानिए टॉप 10 गानों के बारे में

अगर लिस्ट की चर्चा करें तो गूगल पर सर्च किए गए टॉप 10 गानों की लिस्ट में सबसे ऊपर ‘ले फोटो ले’ है। ये एक राजस्थानी गाना है। जिसे सिंगर नीलू रंगीली ने गाया है। इस पर परफॉर्म गोरी नागोरी ने किया है। इसके अलावा तीसरे नंबर पर ‘तेरी प्यारी प्यारी दो अंखियां’, चौथे पर ‘वास्ते’, पांचवें पर ‘कोका-कोला तू’, छठवें पर ‘गोरी तेरी चुनरी बा लाल लाल रे’, सातवें स्थान पर ‘पल-पल दिल के पास’, आठवें नंबर पर ‘लड़की आंख मारे’, नौंवे पर ‘पायलिया बजनी लाडो पिया’ और दसवें स्थान पर गाना ‘क्या बात है’ रहा।

बता दें कि रानू मंडल राणाघाट के रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाती थी। गाने के बदले जो उन्हें मिलता था उसी से वह गुजर बसर करती थी। इसी के चलते एक दिन अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक व्यक्ति ने गाती हुई रानू का वीडियो बनाकर अपने फेसबुक पर साझा किया। इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गा रही थीं। ये वही वीडियो था जिसने रानू को रातों-रात इंटरनेट स्टार बना दिया और आज वो जहां हैं उसके बारे में सभी जानते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.  


Hasmine saifi