स्टेज पर अपना ही गाना नहीं गा पाई रानू मंडल दिया इंग्लिश में जवाब

1 min


ranu-mondal-forgot-himesh-reshammiya-song-lyrics-then-users-trolled?

स्टेशन पर गाना गाने वाली मामूली महिला अपने एक गाने की वायरल वीडियो से स्टार बनीं रानू मंडल अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वो रैंप वॉक के दौरान हैवी मेकअप को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स रानू मंडल की हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं।

ranu-mondal-forgot-himesh-reshammiya-song-lyrics-then-users-trolled?

अब रानू मंडल का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपना ही गाना भूल गईं। रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया। उनका गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ काफी पॉपुलर हुआ और हिट हो गया। इस गाने के बाद रानू मंडल को कई दूसरे गाने भी मिले। जिस गाने ने रानू मंडल की किस्मत बदल दी वहीं गाना जब स्टेज पर गाने बैठी तो वो लिरिक्स भूल गईं।

ranu-mondal-forgot-himesh-reshammiya-song-lyrics-then-users-trolled?

रानू मंडल एक इवेंट में पहुंचीं थीं। जहां पत्रकार बरखा दत्त होस्ट थीं। बरखा दत्त रानू मंडल से गाना गाने के लिए कहती हैं। जिस पर रानू मंडल कहती हैं कि ‘मैंने हिमेश जी के साथ थोड़ा गाया है वो गाऊं?’ बरखा दत्त कहती हैं कि ‘हां वही गा दीजिए।’ इतना कहते ही बरखा दत्त माइक रानू मंडल को पकड़ा देती हैं। रानू मंडल गाने के लिए तैयार होती हैं तभी वो कुछ सेकेंड्स के लिए चुप रहती हैं और सोचने लगती हैं। फिर वो कहती हैं कि ‘ओह माई गॉड, मैं भूल गई।’ रानू मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया।

यहाँ देखे वीडियो

https://www.instagram.com/p/B5dtBR4nvCD/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma