Ranveer ने अपने को -स्टार को ”Kiss” किया

1 min


Ranveer ने किया अपने को -स्टार को ”Kiss”

Ranveer singh के तो क्या ही कहने वो जहाँ भी होते है वहां का माहौल एंटरटेनिंग हो जाता है। आपने तो देखा ही होगा जब भी हम उन्हें किसी फिल्म इवेंट या बॉलीवुड फंक्शन में देखते हैं तो वो अपने मज़ाकिया अंदाज़ में ही नज़र आते है। Ranveer सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पे वायरल हो रहा है, जिसमे वो अपनी आने वाली फिल्म ’83 ‘ के को – एक्टर्स के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस वीडियो में रणवीर अपने को-स्टार जतिन को kiss करने का ड्रामा करते है। Ranveer और Jatin के इस ड्रामे को देख के वहां मौजूद टीम हूट करने लगती है। इसी बीच रणवीर को कुछ याद आता है और वो अपना फ़ोन हाथ में लेते है और कहते है ‘तुम्हारी भाभी लाइव पर है सब देख रही है क्या हो रहा है”।

फिल्म ” 83 ”

 

आपको बता दे रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ’83’ में रणवीर क्रिकेट लीजेंड कपिल देव ( Kapil Dev )का किरदार निभा रहे है। ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक है। दीपिका पादुकोण भी फिल्म में रणवीर के साथ दिखेंगी। दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी , हलाकि फिल्म में दीपिका ज्यादा दिखाई नहीं देंगी। कबीर खान ने इस मूवी का निर्देशन किया है। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ,हार्डी संधू ,एम्मी विर्क और जतिन नज़र आएंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 April ,2020 को रिलीज़ होगी।

‘Ranveer Singh’ का अपकमिंग प्रोजेक्ट :

आपको बता दे ’83 ‘ के बाद रणवीर जयेशभाई जोरदार(Jayesh bhai jordaar)में नज़र आएंगे, जो की एक इमोशनल कॉमेडी मूवी है। दिव्यांग ठक्कर फिल्म का निर्देशन करेंगे और मनीष शर्मा (Manish sharma ) फ़िल्म के निर्माता है। मनीष शर्मा ने रणवीर सिंह की पहली फिल्म ‘बैंड बाज़ा बारात (2010)’ का निर्देशन किया था और कहा जा रहा है ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी, हालाँकि फिल्म की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है।

और पढ़े: जानिए कौन थे सैय्यद अब्दुल रहीम, जिसका किरदार अजय देवगन ‘Maidaan’ में निभा रहे हैं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये