रणवीर सिंह को ‘किल दिल’ की रिलीज लगती है लकी

1 min


ranbir singh पिछले साल रिलीज हुई ‘गोलियों की रासलीला: राम लीला’ के बाद ही रणवीर सिंह को टॉप स्टार्स में शामिल किया जाने लगा और उन्हें समीक्षकों की भरपूर तारीफ भी मिली। अब वह उम्मीद कर रहे हैं कि यही रिस्पॉन्स उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘किल दिल’ से मिले जो इत्तेफाक से उन्हीं दिनों में रिलीज हो रही है जब पिछले साल ‘राम लीला” हुई थी।

‘किल दिल’ अगले महीने के बीच में रिलीज हो रही है। यह वही वक्त है जब पिछले साल संजय लीला भंसाली ने अपनी ‘राम लीला’ को रिलीज किया था। रणवीर सिंह मानते हैं कि साल का यह वक्त उनके लिए लकी होता है।

ख़बरों की माने तो ‘रणवीर ने गणित निकाला है कि ‘राम लीला’ नवंबर के दूसरे हफ्ते में रिलीज हुई थी और जबरदस्त हिट साबित हुई थी। वह अब इसे लेकर उत्सुक हैं कि उनकी ‘किल दिल’ भी इत्तेफाक से उसी दिन रिलीज हो रही है। वह इस फिल्म से भी जबरदस्त उम्मीद लगाए बैठे हैं।’

वैसे रणवीर इस फिल्म का प्रचार जोर-शोर से करते नहीं दिख रहे क्योंकि वह अपनी नई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गंजे लुक के कारण भी बाहर कम निकल रहे हैं। हम यही आशा करते है कि रणवीर के लिए यह साल लकी साबित हो और दर्शक उनकी फिल्म ‘किल दिल’ भी पसंद करे.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये