क्या Brahmastra में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मिला रणबीर कपूर के मम्मी-पापा बनने का ऑफर ?

1 min


Brahmastra

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अहम रोल के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और नागार्जुन जैसे कई बड़े स्टार्स अहम भूमिका में नज़र आएंगे।



Brahmastra में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मिला कैमियो का ऑफर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर दर्शकों में बड़ा क्रेज है और लोग बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। वहीं, अब फिल्म को लेकर एक इंट्रेस्टिंग खबर सामने आई है। वो ये कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया है। उससे भी ज्यादा खास बात ये है कि फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर के मां-बाप का रोल ऑफर किया गया है। मतलब ये कि फिल्म में दोनों रणबीर कपूर के मम्मी-पापा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

अयान मुखर्जी को चाहिए शिवा के यंग माता-पिता

खबरों के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी अपनी इस पौराणिक साइंस फिक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी लेना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की कहानी इस तरह से लिखी गई है कि इस फिल्म में कई किरदार पहले पार्ट में काफी छोटे रोल में होंगे, जबकि फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में उनकी अहम भूमिका होगी। इस वजह से अयान को यंग जेनरेशन के दो ऐसे एक्टर्स चाहिए, जो रणबीर कपूर के किरदार शिवा के माता-पिता बन सकें।



 

दीपिका-रणवीर का पहले पार्ट में कैमियो

वैसे बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर अपने माता-पिता को कम उम्र में खो चुके होते हैं। इसलिए फिल्म में रणवीर और दीपिका को उनकी असली उम्र में ही किरदार निभाया होगा। दीपिका-रणवीर की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के पहले पार्ट में छोटी सी एंट्री होगी, जबकि उनका किरदार दूसरे पार्ट में ज्यादा दिखाई देने वाला है। लेकिन, अब खबर है कि दीपिका-रणवीर दोनों ने ही इस रोल के लिए मना कर दिया है और फिल्म के लिए अयान मुखर्जी अब दूसरे स्टार्स की खोज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए खास तरीके की ट्रेनिंग ले रहे है रणबीर कपूर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये