Ranveer Singh और Deepika Padukone स्टारर फिल्म ‘83’ का टीज़र हुआ आउट

1 min


अगर हम बॉलीवुड के सबसे एक्टिव स्टार के बारे में बात करते हैं तो हमारे दिमाग में केवल एक ही नाम आता है और वह है रणवीर सिंह (Ranveer Singh), वह बॉलीवुड उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं।

अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 83 के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि कबीर खान द्वारा निर्देशित और खान, विष्णुवर्धन इंदुरी, दीपिका पादुकोण और साजिद नाडियाडवाला द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित एक जीवनी पर आधारित स्पोर्टस् फिल्म है।

आज अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म का टीज़र जारी किया है। उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा: द ग्रेटेस्ट स्टोरी। सबसे बड़ी महिमा। 83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। अभी टीज़र आउट। 30 नवंबर को ट्रेलर आउट होगा #ThisIs83

83’s Teaser 

टीज़र में, हम प्रतिष्ठित दृश्य देख सकते हैं जहाँ कपिल देव विवियन रिचर्ड्स को पकड़ते हैं और पूरे खेल को बदल देते हैं जिससे उन्हें विश्व कप जीतने में मदद मिलती है।

हम टीज़र में रणवीर सिंह के रूप में कपिल देव, हार्डी संधू के रूप में मदन लाल और जतिन शर्मा के रूप में यशपाल शर्मा की झलक देख सकते हैं, ट्रेलर 30 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगा और फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होने जा रही है। अभिनेता खुद भी उल्लेख किया।

फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रूप में, दीपिका पादुकोण रोमी भाटिया के रूप में, कपिल की पत्नी एमी विर्क बलविंदर संधू के रूप में, हार्डी संधू मदन लाल के रूप में, राज भसीन सुनील गावस्कर के रूप में, कृष्णमाचारी श्रीकांत के रूप में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, बलविंदर संधू के रूप में अम्मी विर्क, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, दिलीप वेंगसरकर के रूप में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री के रूप में धैर्य करवा, कीर्ति आजाद के रूप में दिनकर शर्मा, यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, सुनील वाल्सन के रूप में आर बद्री, फारुख इंजीनियर के रूप में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी पीआर मान सिंह के रूप में 1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के प्रबंधक, पार्वती नायर के रूप में मार्शनील मेहरोत्रा गावस्कर – सुनील की पत्नी, विद्या के रूप में अमृता पुरी- श्रीकांत कृष्णमाचारी की पत्नी, इंद्रजीत भारद्वाज के रूप में अदिति आर्य- मोहिंदर की पत्नी, सतीश अलेकर बीआर शेषराव वानखेड़े के रूप में शामिल हैं।

SHARE

Chhavi Sharma