साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में साथ दिखेगें रणवीर सिंह और महेश बाबू (Ranveer and Mahesh Babu)

1 min


Ranveer and Mahesh Babu

रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे महेश बाबू (Ranveer and Mahesh Babu)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Ranveer and Mahesh Babu) हाल ही में मुंबई में एक सॉफ्ट ड्रिंक के एड शूट के दौरान साथ नज़र आए। रणवीर सिंह और महेश बाबू (Ranveer and Mahesh Babu) दोनों ने ही इस दौरान एक दूसरे के साथ पोज देते नज़र आए। फोटो में दोनों ही एक जैसे आउटफिट में दिखे। दोनों की एक साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।




वहीं, दोनों के एक साथ किए गए इस एड शूट के बाद ये भी खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Ranveer and Mahesh Babu) जल्दी ही साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में एक साथ नज़र आ सकते हैं। वहीं, इस फिल्म को महेश बाबू का बॉलीवुड डेब्यू भी बताया जा रहा है।

एक ही एड शूट में साथ दिखे दोनों

खबरों के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला, रणवीर सिंह और महेश बाबू (Ranveer and Mahesh Babu) को एक साथ फिल्म में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एड शूट में रणवीर और महेश की केमेस्ट्री देखने के बाद ही साजिद नाडियाडवाला ने दोनों को एक साथ फिल्म में कास्ट करने का फैसला किया है।




आपको बता दें, कि ऐसा दूसरी बार हो रहा है कि जब महेश बाबू और रणवीर सिंह (Ranveer and Mahesh Babu) ने एक साथ कोई एड शूट किया है। इससे पहले दोनों ने साल 2018 में भी इसी ब्रैंड के एक साथ एड शूट किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म Sarileru Neekevvaru ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है। 100 करोड़ का आकंड़ा पार करने वाली ये उनकी तीसरी सक्सेसफुल फिल्म बन गई है। वहीं, रणवीर सिंह की बात करें, तो उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 जल्दी ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो फिल्म जयेशभाई ज़ोरदार की शूटिंग में भी बिजी हैं।

ये भी पढ़ें- पहले नंदिता दास के साथ अफेयर, फिर संजय मिश्रा की पत्नी के साथ लिव-इन में रहे रघुबीर यादव (Raghubir Yadav Wife Allegations)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये