रणवीर सिंह ने की क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के तीसरे संस्करण की घोषणा

1 min


अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स’ के तीसरे संस्करण के लिए अपने उत्साह को व्यक्त किया, जो 14 फरवरी को प्रदर्शित किया जाएगा। पिछले साल रणवीर को ‘गली बॉय’ में उनकी उत्कृष्ट अदाकारी के लिए ‘क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड’ ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (हिंदी) के अवार्ड से सम्मानित किया था। उन्होंने इस साल हाल ही में हुए  नामांकन की घोषणा के प्रति ढेर सारा प्यार जाहिर किया, और  विजेताओं को ढेर सारी शुभ कामनाएं दीं।

इस शाउट-वीडियो में रणवीर कहते हैं, “पिछले साल मैंने क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड द्वारा फिल्म गली बॉय में मेरे किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड जीता था। इस वर्ष मैं इस शो को शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। इस वर्ष सिरीज़, शॉर्ट फिल्म और फिल्मों को एक साथ एक ही मंच पर पुरस्कृत किया जाएगा। 2020 के  इन होनहार कलाकारों को भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिटिक्स ने चुना है। सभी नामांकित कलाकारों को बहुत-बहुत बधाई और सभी विजेताओं को अग्रिम बधाई। मुझे उम्मीद है कि सब लोग इस शो का भरपूर आनंद लेंगे। ”

‘फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड’ और मोशन कंटेंट ग्रुप, विस्टास मीडिया कैपिटल के सहयोग से तीसरे ‘क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स’ को प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस एक मंच पर सभी भारतीय भाषाओं की बेहतरीन शॉर्ट्स, सीरीज़ और फीचर फिल्मों को सम्मानित किया जाएगा।

यह पुरस्कार समारोह प्रतिभाओं को सम्मानित करने, कलाकारों को सेलिब्रेट करने और कहानी कहने वाले तीन अलग-अलग प्रारूपों के तकनीशियनों को पहचानने और मनोरंजन की दुनिया में स्थाई प्रभाव छोड़ने वाले कॉन्टेंट को पुरस्कृत करेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये