चेन्नई बाढ़ पीड़ितों के लिए ‘बॉलीवुड’ ने आगे बढ़ाया हाथ

1 min


इन दिनों चेन्नई में जो हालात बने हुए हैं उन्हें शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। वहां पर आई बाढ़ में लोगों को अपनी जान से हाथ तक धोना पड़ा और पूरा राज्य मुश्किल भरे दौर से गुजर रहा है। इस मुसीबत की घ़ड़ी में सरकार के साथ साथ कई लोग आगे आकर बाढ़ में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं।

ऐसे में हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है फिल्म स्टार्स ने भी बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे लोगों के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। अभिनेता आर माधवन कहते हैं कि उनके परिवार के सदस्य भी इस मुसीबत का सामना कर रहे है और मैं उन लोगों को सलाम करता हूँ जो ऐसे समय में जरूरत की वस्तुएं मुहैया करा रहे हैं। दूसरी ओर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह कहते हैं कि हमारी सहानुभूति ऐसे समय में चेन्नई के लोगों के साथ है और हम और हमारी सरकार उनके लिए जो संभव होगा वो करेंगे। वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि हम सब सिर्फ प्रार्थना कर सकते है और हमारा सैन्यबल स्थिति को अच्छे से संभाल रहा है।

इसके साथ ही कई अन्य सेलिब्रिटिज ने भी सोशल मीडिया पर बाढ़ पीड़ितों के लिए सहानुभूति व्यक्त की है। उनमें राधिका आप्टे और तापसीपन्नू जैसे नाम शामिल हैं, वहीं कई सुपरस्टार्स ने लोगों की आर्थिक तरीके से भी मदद की है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये