दीपिका पादुकोण की खूबसूरती पर चुप नहीं रह पाए रणवीर सिंह

1 min


दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण बेंगलुरु में अपने दोस्त की शादी अटेंड करके आ चुकी हैं और दीपिका ने शादी में इतनी मस्ती की कि वो थोड़ी बिमार भी हो गई थी और उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो डीग्लैम लुक में थी, साथ में लिखा था ‘ वेन यू हैव टू मच फन इन योर बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’।
पर अब दीपिका फिर से हीरोइन वाले लुक में आ चुकी हैं। उन्होंने अपनी तीन फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें दीपिका ने रेड ड्रेस पहनी है और साथ में  रेड लिपस्टिक। दीपिका इन फोटोस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने एक फोटो का कैप्शन डाला है कि लाल रंग लोगों को आकर्षित करता है और उनका हार्ट रेट बढ़ाता है।

 

View this post on Instagram

RED- is the color that makes people hungry. Red also instantly attracts attention,makes people excited,energetic and increases heart rate! All of the things I’m going for today!❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

इस फोटो और कैप्शन को देखकर रणवीर सिंह रह नहीं पाएं और उन्होंने  कमेंट में लिखा कि, ‘ जो कुछ भी लिखा है मेरे साथ वही सारी चीजें हो रही हैं।’  यह पहली बार नहीं है कि जब रणवीर ने दीपिका के फोटो पर कमेंट किया है। रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की फोटोस पर प्यार भरे कमेंट करते रहते हैं। इन दोनों के प्यार भरे कमेंट वाली कन्वर्सेशन को उनके फैंस भी काफी एंजॉय करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡

 आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये