रणवीर सिंह ने माना, बॉलीवुड के तीनों खान का समय गया, अब आ गया है उनका टाइम

1 min


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह  की किस्मत के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक उनकी फिल्में हिट होती रही हैं। ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’ के बाद अब रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। एक तरह से देखा जाए तो साल 2018 पूरी तरह से रणवीर सिंह के ही नाम रहा। उन्होंने साल की शुरुआत ‘पद्मावत’ से की और अंत ब्लॉकबस्टर ‘सिम्बा’ से। वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड के तीनों खान (आमिर-सलमान-शाहरुख) की बिग बजट फिल्में फ्लॉप रहीं। रणवीर इन दिनों खान तिकड़ी को सीधे टक्कर दे रहे हैं।

‘गली बॉय’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर ने इशारों-इशारों में बता दिया कि अब इंडस्ट्री में उनका टाइम आ गया है। जब एक रिपोर्टर ने रणवीर सिंह से सवाल पूछा- क्या आपको लगता है कि अब आपका समय आ गया है क्योंकि खान एक्टर्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं? तो इसके जवाब में रणवीर ने कहा- “अब तुम बोल रही हो तो मान लेता हूं।”

उन्होंने ये भी कहा- ”मैं फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता हूं। इसलिए अगर किसी दूसरे एक्टर की मूवी अच्छा नहीं करती तो मुझे अच्छा नहीं लगता। मैंने हर किसी को फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करते हुए देखा है। मैं चाहता हूं कि सारी फिल्में अच्छा करें। लेकिन मुझे ज्यादा अच्छा लगता है जब मेरी फिल्म बेहतर करती है।”

‘गली बॉय’ की रिलीज से पहले इन दिनों सिनेमाघरों में ‘सिम्बा’ का जलवा है। फिल्म ने 12 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, अब वैलेंटाइन डे के मौके पर ‘गली बॉय’ रिलीज होगी। इसके बाद रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक ‘83’ पर काम शुरू करेंगे। इसे कबीर खान डायरेक्ट करेंगे। बता दें, ‘83’ में रणवीर पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये