Ranveer Singh ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 अद्भुत साल, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

1 min


Ranveer Singh
Source: India TV News

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अभिनय करियर के 10 साल मना रहे हैं और उन्होंने अपनी यात्रा को एक अद्भुत बताया है. अनुष्का शर्मा के साथ  उन्होंने बैंड बाजा बारात के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी.

एक खाली फिल्म थियेटर में खड़े रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि “फिल्मों में मेरे 10 साल के मील के पत्थर को मनाने के लिए….मैं सपनों में फिर से लौटता हूं. यह अद्भुत था.”

इंस्टाग्राम पर दोस्त और फैंस ने उन्हें बधाई दी है. अभिनेत्री निमरत कौर ने पोस्ट की प्रतिक्रिया में रणवीर को एक बम और एक ताज पहनाय. फिल्म 83 में सह-कलाकार चिराग पाटिल ने फायर इमोजीस को छोड़ दिया, जबकि एक अन्य सह-कलाकार अम्मी विर्क ने लिखा, “ब्लेस या कप्सी.”

आपको बता दें कि रणवीर (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ उनकी चौथी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म 83 में विश्व कप विजेता पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में रणवीर होंगे, जबकि दीपिका उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभाएंगी.

रणवीर सिंह ने एक बार कहा था कि वह अपनी सफलता का श्रेय अपनी ईमानदारी को देते हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि “जिस दिन मैंने एक अभिनेता बनने का सपना देखा था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि चीजें अब जितनी बड़ी होंगी. मैं सर्वश्रेष्ठ फिल्में कर रहा हूं और बेहतरीन फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर रहा हूं. मुझे जो आनंद मिलता है वह कुछ ऐसा है जिस पर मैं शायद ही विश्वास कर पाऊं. मैं अपनी सफलता और लोकप्रियता का श्रेय इस तथ्य को दूंगा कि मैं अपना काम ईमानदारी से करता हूं. मैं इसे बहुत ईमानदारी से करता हूं. मैं अपने पेशे के मूल को कभी नहीं भूलता या खोता नहीं हूं, जो कि एक्शन और कट के बीच के समय में पात्रों का निर्माण कर रहा है.”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये