क्या होगा हिट जोड़ी का इफेक्ट ?

1 min


लव बर्ड्स दीपिका और रणवीर की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. रणवीर और दीपिका फिल्मी पर्दे पर ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी एक दूसरे को पसंद करते हैं. एक दूसरे के साथ काफी टाइम भी स्पेंड करते हैं. मायापुरी के खबरी की मानें तो दोनों एक दूसरे से शादी भी करेंगे. दोनों की रीयल लाइफ कैमिस्ट्री उनकी फिल्मों में भी साफ झलकती है. जिससे फिल्मों को भी जाहिर तौर पर फायदा पहुंचता है।

किसकी केमेस्ट्री जमेगी दीपिका के साथ जमेगी

शायद यही वजह है कि संजय लीला भंसाली इस जोड़ी को लेकर तीसरी फिल्म पद्मावती ला रहे हैं. इससे पहले भी दीपिका और रणवीर की हिट जोड़ी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी में धमाल मचाया. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और फिल्म ने खूब कमाई भी की. रामलीला में दोनों ने बेमिसाल अदाकारी दिखाई. फिल्म में इनकी केमेस्ट्री ने धमाल मचा दिया. बाजीराव मस्तानी में भी रणवीर और दीपिका के रियल लव का असर पूरी तरह से देखने को मिला.

अब भंसाली की आनेवाली फिल्म से भी दर्शकों का उम्मीद लगाना जाहिर सी बात है. हालांकि इस फिल्म में रणवीर और दीपिका की कैमिस्ट्री को चैलेंज करने के लिए एक इंटेंस अभिनेता शाहिद कपूर भी हैं. देखना दिलचस्प होगा कि वाइब्रेंट रणवीर या इंटेंस शाहिद में से कौन दीपिका के साथ अपनी कैमिस्ट्री की छाप दर्शकों पर छोड़ने में कामयाब हो पाते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये