ट्रोलर्स के निशाने पर रणवीर सिंह

1 min


इन दिनों लगभग पूरे देश में सजंय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध जोरों पर है। जिसके विरोध की शुरूआत राजस्थान की करणी सेना ने की थी। इसके बाद राजपूत समाज, कुछ राजनेता यहां तक कुछ शाही परिवार भी फिल्म के विरोध में उतर आये हैं। जबकि दूसरी तरफ फिल्म में खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह फिल्म कंपलीट करने के बाद लॉस एंजेलिस में छुट्टियां मना रहे हैं। लेकिन वो रणवीर ही क्या जो कहीं भी चैन से बैठ सके। लिहाजा वहां भी उन्होंने ट्विटर पर ऐसा कुछ लिख दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें गुस्से में लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल रणवीर ने एक अंग्रेजी गाने की पंक्तिया लिखीं..

इसके साथ ही उसने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर भी पोस्ट की जिससे न तो उनका लुक मैच कर रहा है और न ही कैप्शन का इन लाइनों से कोई लेना देना है। फैंस क्न्फयूज्ड हैं कि ये इस भाई ने क्या और क्यों लिखा। लिहाजा वे इस कैप्शन को पद्मावती के विवाद से जोड़ते हुये, रणवीर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, कि तुम्हारा तो कोई धर्म ही नहीं फिर उसे खोने का कैसा ग़म। एक यूजर ने लिखा, तुम तो पहले ही अपना धर्म खो चुके हो खिलजी। ये हिन्दुओं पर निशाना है ऐसे हिन्दू होने से अच्छा है कि आप अपना धर्म छोड़ दें। एक और यूजर का व्यकतव्य कि आपके ट्वीट के बाद मैं इतना हताश हूं कि मन कर रहा है कि अपनी जिन्दगी ही छोड़ दूं।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती, गिरीराज सिंह, तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह तथा उज्जैन के भाजपा सांसद चिंतामणी मालवीय जैसे नेता फिल्म पर बैन की जोरदार मांग कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ राजघराने भी फिल्म का विरोध कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये