क्या शाहरुख खान को ‘डॉन-3’ में रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह ?

1 min


ranveer_singh_shahrukh_khan

फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। लेकिन अब इस खबर में एक नया ट्विस्ट आ गया है। ये खबर शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर भी हो सकती है। जी हां, खबर है कि अब शाहरुख इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म छोड़ने के बाद अब डॉन से भी खुद को अलग कर लिया है। शाहरुख़ खान एक के बाद एक फिल्में छोड़ते जा रहे हैं। जबकि खबर थी कि शाहरुख़ खुद को डॉन के लुक में ढाल रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी शाहरुख़ ने बस इतना कहा है, कि उनकी अगली फिल्म उतनी ही सेक्सी होगी जितनी की वह आजतक करते आए हैं। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि अब जबकि शाहरुख़ खान ने फिल्म छोड़ दी है तो चर्चा शुरू हो गई है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया जा रहा है। चूंकि रणवीर सिंह फरहान के होम प्रोडकशन की पिछली फिल्म गली बॉय कर चुके हैं और जो कि काफी कामयाब रही है।

इस वजह से एक बार फिर से फरहान और जोया अख्तर, रणवीर को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अभी चूंकि रणवीर अपनी फिल्म 83 में बिजी हैं, तो खबर है कि डॉन के लिए वह इस फिल्म की शूटिंग के बाद ही तैयारी शुरू करेंगे। फिलहाल फरहान अख्तर की तरफ से डॉन को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

खबर यह भी है कि नई डॉन में पुराने डॉन को लिंक किया जाएगा और एक अलग रूप में उसे प्रस्तुत किया जाएगा। फिलहाल यह भी देखना दिलचस्प है कि आखिरकार शाहरुख खाऩ की अगली फिल्म कौन सी होती है। शाहरुख़ खान की पिछली फिल्म ज़ीरो थी जिसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh