सिर्फ दीपिका के साथ फिल्म करना चाहते हैं रणवीर

1 min


बॉलीवुड में ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के नाम से पहचाने जाने वाले ऐक्टर रणवीर सिंह और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ‘पद्मावत’ में अपने किरदार को लेकर सुर्खियां बटोरने में लगे हैं। हर तरफ लोग सिर्फ पद्मावती और खिलजी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। लेकिन जहां एक तरफ इस फिल्म में पद्मावती और खिलजी के किरदार को लेकर बवाल हो रहा है वहीं दूसरी तरफ रणवीर और दीपिका के फैंस को इस बात का बेहद दुख भी है कि फिल्म में एक भी ऐसा सीन नहीं है जहां इन दोनों को एक साथ दिखाया गया हो।

हमारे पास सबसे बेहतर वही हैं

इस बात पर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रणवीर सिंह से एक ऐसा  सवाल किया जिसके जवाब में रणवीर ने दीपिका को लेकर अपने दिल की बात कह डाली। दरअसल, रणवीर ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक सवाल-जवाब सेशन रखा था। इस दौरान एक यूजर ने रणवीर से पूछा कि क्या वो दीपिका के साथ कोई दूसरी फिल्म कर रहे हैं। इस बात पर रणवीर ने जवाब देते हुए लिखा, “उम्मीद है…मैं भी इस मौके की तलाश में हूं। हमारे पास सबसे बेहतर वही हैं”।

बेताब रहते हैं फैंस

आपको बता दें कि ‘पद्मावत’ में रणवीर की परफॉर्मेंस को काफी तारीफें मिल रही हैं। इसी वजह से रणवीर इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। तो देखा आपने कि रणवीर और दीपिका के फैंस उनको एकसाथ देखने के लिए किस कदर बेताब रहते हैं और दोनों की जोड़ी को कितना पसंद करते हैं। वहीं रणवीर के इस जवाब से ये भी साफ नजर आ रहा है कि रीयल लाइफ में ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी रणवीर सिर्फ अपनी लेडी लव यानी दीपिका पादुकोण के साथ ही नजर आना चाहते हैं।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh