अब न्यूट्रिशन ब्रैंड के ब्रैंड एंबेसडर बने रणवीर सिंह

1 min


लगता है इन दिनों बॉलीवुड के एनर्जेटिक और हैंडसम हंक रणवीर सिंह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने एक न्यूट्रिशन ब्रांड से हाथ मिलाया है। दरअसल रणवीर अब इंडिया के जाने माने न्यूट्रिशन सप्लिमेंट ब्रांड ‘बिग मसल न्यूट्रिशन’ के ब्रांड एंबेसडर गए हैं।

वैसे तो रणवीर हमेशा से ही फिट एंड फाइन ऐक्टर्स की कैटेगरी में रहे हैं, लेकिन अपनी आगामी फिल्मों के लिए वो कुछ खास मेहनत कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सिंबा’ के लिए रणवीर को मसल्स बढ़ाने थे, जिसके लिए उन्होने इसी ब्रांड के प्रोटीन पाउडर का इस्तेमाल किया था।

इसके बाद जब कंपनी ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनने का ऑफर दिया तो उन्होंने एक ही बार में इसके लिए हां कर दी। फिलहाल वो अगले एक साल तक अलग-अलग सोश्ल मीडिया प्लैटफॉर्म, टीवी एड और दूसरी जगहों के जरिये ‘बिग मसल न्यूट्रिशन’ ब्रांड का प्रमोशन करेंगे।

इसके बारे में जब रणवीर से पूछा गया तो उनका कहना था कि, ‘बिग मसल न्यूट्रिशन जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। इनके प्रोडक्टस सबसे बेहतरीन हैं और मैं खुद भी इनके प्रोडक्टस इस्तेमाला करता हूं।’

वहीं ‘बिग मसल न्यूट्रिशन’ के डायरेक्टर सुहेल वत्स ने बताया कि, ‘हमने रणवीर सिंह के साथ काम करने का फैसला इसलिए किया क्योंकी वो हमेशा से अपनी फिटनेस को लेकर एक्टिव रहे हैं। हम इस पार्टनर्शिप के साथ अपने ब्रांड को और आगे ले जाने की उम्मीद रखते हैं, जिससे कि इंडिया के यूथ को सही तरीके से हेल्दी और फिट रहने की प्रेरणा मिले।’

आपको बता दें, रणवीर इस वक्त वो कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं। रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ और जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा वो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की जीवनी पर आधारित फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये