गली बॉय का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ हुआ रिलीज़, दिखा रणवीर का जबरदस्त अंदाज़

1 min


रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ रिलीज़ हो गया है. आपको बतादे ‘अपना टाइम आएगा’ टाइटल वाले गाने को रणवीर सिंह ने खुद ही गाया है, इस 2 मिनट के गाने में रणवीर सिंह स्टेज पर रैप परफॉर्म करते नजर आते हैं.
रैप में रणवीर को सुनना बेहद दिलचस्प है. रणवीर, अपनी इस प्रतिभा से पूरी तरह से छा जाने को तैयार हैं. गाने में मशहूर रैपर एमिवे बनताई को भी देखा जा सकता है.
जी हां एमिवे वाही है जो हाल ही में रैपर रफ्तार के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में रहे हैं. एमिवे और रफ्तार ने एक दूसरे के खिलाफ रैप करते हुए अपनी भड़ास निकालने की कोशिश की थी.
‘अपना टाइम आएगा’ में सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी मौजूद हैं जो रणवीर को मोटिवेट करते दिखते हैं. सिद्धार्थ इससे पहले फरहान अख्तर के प्रोड्क्शन में बनी वेबसीरीज में भी नज़र आए थे.
हालांकि ‘अपना टाइम आएगा’ गाने की फील और लिरिक्स असरदार हैं जो आज के यूग की पसंद बनता जा रहा हैं, बतादे इस सॉन्ग के जल्द ही चार्टबीट में ऊपर आने की संभावनाएं हैं.
बताते चलें कि फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर का किरदार निभा रहे हैं. वे तमाम परेशानियों से जूझते हुए गली बॉय से स्टार रैपर बनने तक का सफर तय करते हैं. फिल्म में रणवीर के अपोज़िट आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन हैं.
गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में लव ट्राएंगल हैं. गली बॉय 2019 में रिलीज हो रही रणवीर की पहली फिल्म है.

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये